Advertisement
trendingPhotos1793600
photoDetails1hindi

Electric Scooter: 55 हजार का इलेक्ट्रिक स्कूटर, फोन बन जाता है चाबी, लाइसेंस नहीं जरूरी

Best Electric Scooter: इसकी सीट की ऊंचाई 740 मिमी है और व्हीलबेस केवल 1,200 मिमी है, और लोड कपैसिटी 100 किलोग्राम है. फुल चार्ज होने पर रेंज 68 किमी है. स्कूटर की टॉप स्पीड 25KM तक की है. 

 

1/5

Yulu Wynn Electric Scooter: भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की डिमांड बढ़ रही है. जो दर्शाता है कि अब ग्राहक इस टेक्नोलॉजी पर भरोसा जताने लगे हैं. हालांकि अभी भी अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की कीमत 1 से 1.5 लाख रुपये तक है. हालांकि आज हम आपको एक किफायती और शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने वाले हैं. खास बात है कि यह एक मेड इन इंडिया इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जिसे Bajaj Auto की सब्सिडियरी कंपनी चेतक टेक्नोलॉजी ने तैयार किया है.

2/5

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Yulu Wynn है. इसकी कीमत 55,555 रुपये है. कंपनी इसपर 1 साल की वारंटी ऑफर कर रही है. यह वन सीटर इलेक्ट्रिक स्कूटर है और इसे चलाने के लिए आपको लाइसेंस की भी जरूरत नहीं है. 

3/5

इसे इस्तेमाल करने के लिए आपको चाबी की जरूरत नहीं है. Yulu App के जरिए आपका फोन ही चाबी बन जाता है. इसमें लोकेशन ट्रैकिंग का भी फीचर है. अधिकतम 5 लोग इस स्कूटर की लोकेशन देख सकते हैं. 

 

4/5

Wynn की सीट की ऊंचाई 740 मिमी है और व्हीलबेस केवल 1,200 मिमी है, और लोड कपैसिटी 100 किलोग्राम है. फुल चार्ज होने पर Wynn की चार्जिंग रेंज 68 किमी (IDC) है. स्कूटर की टॉप स्पीड 25KM तक की है.  

5/5

Wynn को कई एक्सेसरीज के साथ खरीदा जा सकता है जैसे कि रियर व्यू मिरर का एक सेट, एक सेंटर स्टैंड, रियर कैरियर, मोबाइल होल्डर और एक हेलमेट. यह दो कलर ऑप्शन रेड और व्हाइट में उपलब्ध है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़