Advertisement
trendingPhotos2108746
photoDetails1hindi

बसंत पंचमी स्पेशल: सिर्फ साड़ी क्यों, येलो कलर के इन ट्रेडिशनल आउटफिट से पाएं स्टाइल और परंपरा का संगम

वसंत के आगमन का जश्न मनाने वाला खास त्यौहार बसंत पंचमी न केवल खुशियों और मिठाइयों से भरा होता है, बल्कि रंगों का भी खास महत्व होता है. और जब रंगों की बात आती है, तो पीला बसंत पंचमी का पर्याय है. हर साल इस शुभ अवसर पर लोग पारंपरिक आउटफिट को पहनकर त्योहार को मनाते हैं और अमूमन महिलाओं को पीली साड़ियों में सजते-संवरते देखा जाता है. हालांकि, साड़ी सिर्फ एक विकल्प है, पीले रंग का जश्न मनाने के और भी कई खूबसूरत पारंपरिक आउटफिट्स मौजूद हैं. आइए देखते हैं क्या.

कुर्ती और लहंगा

1/5
कुर्ती और लहंगा

पीले रंग की चिकनकारी वाली कुर्ती के साथ स्कर्ट या लहंगा पहनकर एक अट्रैक्टिव और ट्रेंडी लुक पाया जा सकता है. यह पहनावा न केवल स्टाइलिश है बल्कि आरामदायक भी है, जिससे आप त्योहार के कार्यक्रमों में पूरे उत्साह से पार्ट ले सकती हैं.

शरारा और गरारा

2/5
शरारा और गरारा

पीले रंग का शरारा या गरारा एक शाही और खूबसूरत लुक देता है. इन परिधानों में गोल्डन ज्वेलरी के साथ आपकी पर्सनैलिटी और भी उभरकर आएगा और त्योहार की रौनक बढ़ा देगा.

अनारकली सूट

3/5
अनारकली सूट

पीले रंग का अनारकली सूट भी त्योहार के लिए एक बेहतरीन विकल्प है. यह आउटफिट आपको एलिगेंट और ग्रेसफुल लुक देगा. चाहें तो सूट के दुपट्टे पर गोल्डन या सिल्वर वर्क भी करवाया जा सकता है, जो खूबसूरती को और निखार देगा.

पजामा और कुर्ता सेट

4/5
पजामा और कुर्ता सेट

आराम का ख्याल रखते हुए आप पीले रंग का पायजामा और कुर्ता सेट भी चुन सकती हैं. यह पहनावा न केवल स्टाइलिश है बल्कि घूमने-फिरने और घर पर त्योहार मनाने के लिए भी काफी आरामदायक है.

दुपट्टा का जादू

5/5
दुपट्टा का जादू

चाहे आप साड़ी, लहंगा, सूट या कुर्ता पहनें, एक खूबसूरत पीला दुपट्टा आपके पूरे लुक को निखार देगा. आप चंदेरी, जॉर्जेट, बनारसी या कॉटन जैसे विभिन्न प्रकार के कपड़ों से बने दुपट्टे चुन सकते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़