Advertisement
trendingPhotos2187666
photoDetails1hindi

Baba Vanga Prediction 2024: इस साल PM मोदी के फ्रेंड पर कातिलाना हमला, दुनिया में आर्थिक संकट! क्यों डरा रहीं बाबा वैंगा की ये भविष्यवाणियां

Baba Vanga Prediction 2024: बाबा वैंगा बुल्गारिया की महिला थीं, जिनकी 1996 में मौत हो गई. कहते हैं कि वे जन्म से अंधी थीं. इसके बावजूद वे भविष्य में होने वाली घटनाओं का पहले से ही अनुमान लगा लेती थी. उनकी 2024 को लेकर ऐसी ही 5 भविष्यवाणियों के बारे में हम आपको विस्तार से बताने जा रहे हैं. 

कई भविष्यवाणियां हो चुकी हैं सच!

1/6
कई भविष्यवाणियां हो चुकी हैं सच!

बाबा वैंगा के समर्थकों के मुताबिक उन्होंने ब्रिटेन की राजकुमारी डायना की मौत, रूस के परमाणु रिएक्टर चेर्नोबिल में हुए हादसे, ब्रेक्जिट और अमेरिका पर 9/11 के आतंकवादी हमले के बारे में पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी, जो बाद में सच साबित हुईं. ऐसे में लोग इस साल भी उनकी भविष्यवाणियों पर चर्चा कर रहे हैं.

 

दुनिया फंसेगी आर्थिक संकट में

2/6
दुनिया फंसेगी आर्थिक संकट में

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, बाबा वैंगा ने इस साल के 5 बड़ी बड़ी भविष्यवाणी कर रखी हैं. उनका है कि इस साल दुनिया बड़े आर्थिक संकट में फसने वाली है. जापान और ब्रिटेन से इसकी शुरुआत होगी और पूरी दुनिया इसकी गिरफ्त में आती जाएगी. दुनिया में कर्ज का बढ़ता स्तर और बढ़ता भू-राजनीतिक तनाव इसकी बड़ी वजह होंगे.

 

कैंसर- अल्जाइमर का मिलेगा इलाज

3/6
कैंसर- अल्जाइमर का मिलेगा इलाज

हिस्ट्री डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, बाबा वैंगा की भविष्यवाणी है कि वर्ष 2024 में कैंसर और अल्जाइमर जैसे लाइलाज बीमारियों का इलाज उपलब्ध हो सकेगा, जिससे पूरी मानवजाति का बहुत भला होगा और दुनिया में लाखों लोगों की जान बचाई जा सकेगी. 

 

इस साल साइबर हमलों में होगी बढ़ोतरी

4/6
इस साल साइबर हमलों में होगी बढ़ोतरी

बाबा वैंगा के समर्थकों के अनुसार, इस साल दुनियाभर में साइबर हमलों में बढ़ोतरी होगी. इसकी वजह से बड़ी संख्या में लोगों को अपनी संपत्ति गंवानी पड़ेगी. ये साइबर हैकर्स पावर ग्रिड और वाटर प्लांट जैसे बुनियादी ढांचों को निशाना बनाएंगे, जिससे देशों की राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरा पैदा होगा.

यूरोप में कई आतंकी हमलों का अंदेशा

5/6
यूरोप में कई आतंकी हमलों का अंदेशा

बाबा वैंगा ने भविष्यवाणी की कि इस साल यूरोप में कई आतंकी हमले देखने को मिलेंगे. इन देशों की सरकारें इन हमलों से निपटने में खुद को बेबस महसूस करेंगी. इसके साथ ही दुनिया का एक बड़ा देश (संभवत चीन) जैविक हथियारों का ट्रायल करेगा. उसके इस ट्रायल से दुनिया में डर का माहौल बढ़ जाएगा. 

पीएम मोदी के दोस्त पुतिन की हो सकती है हत्या?

6/6
पीएम मोदी के दोस्त पुतिन की हो सकती है हत्या?

बाबा वैंगा की खतरनाक भविष्यवाणी पीएम मोदी के दोस्त व्लादिमीर पुतिन के बारे में हैं. बाबा का कहना है कि इस साल रूसी राष्ट्रपति पुतिन की हत्या के प्रयास हो सकते हैं. ऐसा हुआ तो रूस और दुनिया की राजनीति में काफी बड़े बदलाव आ जाएंगे. इससे रूस की विदेश नीतियों में बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़