Advertisement
trendingPhotos2030685
photoDetails1hindi

AUS vs PAK: डेविड वॉर्नर ने बनाया महारिकॉर्ड, स्टीव वॉ को पीछे छोड़ किया ये ऐतिहासिक कमाल

AUS vs PAK 2nd Test: पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने एक बेहद खास और बड़ी उपलब्धि हासिल की है. 

1/5

ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में एक ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल की है. डेविड वॉर्नर इंटरनेशनल क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर पहुंच गए हैं.

2/5

डेविड वॉर्नर ने इस दौरान अपने हमवतन स्टीव वॉ को भी पीछे छोड़ दिया है. डेविड वॉर्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न टेस्ट की पहली पारी में 83 गेंदों पर 38 रन बनाए हैं. इसी के साथ ही डेविड वॉर्नर के नाम 371 इंटरनेशनल मैचों में 42.56 की औसत से 18, 515 रन दर्ज हो गए हैं. 

3/5

पूर्व कंगारू कप्तान स्टीव वॉ ने अपने इंटरनेशनल करियर में 18,496 रन बनाए थे. स्टीव वॉ ने अपने इंटरनेशनल करियर में 35 शतक और 95 अर्धशतक बनाए थे. ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे ज्यादा इंटरनेशनल रन बनाने का रिकॉर्ड पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग के नाम दर्ज है.

4/5

रिकी पोंटिंग ने अपने इंटरनेशनल करियर में 27,483 रन बनाए थे. रिकी पोंटिंग ने अपने इंटरनेशनल करियर में 71 शतक और 146 अर्धशतक बनाए थे. ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) अब इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर आ गए हैं.

5/5

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान के खिलाफ पहली पारी में 318 रन बनाए हैं. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मार्नस लाबुशेन ने सबसे ज्यादा 63 रन बनाए हैं. इसके अलावा उस्मान ख्वाजा ने 42 रन और मिचेल मार्श ने 41 रनों की पारी खेली.

ट्रेन्डिंग फोटोज़