Advertisement
trendingPhotos2026941
photoDetails1hindi

Arbaaz Khan-Sshura Khan की वेडिंग सेरेमनी में उमड़े सितारे, देखें शादी की झलकियां

Arbaaz Khan-Sshura Khan Wedding: रविवार, 24 दिसंबर क्रिमसर के खास मौके पर बॉलीवुड एक्टर और निर्देशक अरबाज खान ने अपनी गर्लफ्रेंड और सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट शौरा खान (Sshura Khan) के साथ दूसरी शादी कर ली है. दोनों की वेडिंग सेरेमनी की सारी रस्में बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) के घर पर हुआ. जहां आज पूरा दिन कई बड़े सितारों का जमावड़ा देखने को मिला.

अरबाज-शौरा की शादी में पहुंची मां

1/13
अरबाज-शौरा की शादी में पहुंची मां

अरबाज-शौरा की शादी में कई सेलेब्स पहुंचे. इस खास मौके पर सलमान खान (Salman Khan) की मां सलमा खान भी हरे रंग के सूट में नजर आईं. ग्रीन कलर के सूट में अरबाज की मां काफी अच्छी लग रही थीं. साथ ही उनको थामने के लिए एक गार्ड भी मौजूद था. 

अरबाज-शौरा की शादी में पहुंचे पिता सलीम

2/13
अरबाज-शौरा की शादी में पहुंचे पिता सलीम

मां सलमा खान के अलावा दोनों की शादी में पिता सलीम खान (Salim Khan) भी पहुंचे. इस दौरान उनके गार्ड ने उनको पकड़ा हुआ है और घर के अंदर तक छोड़ने गया था. सलीम खान ब्लैक जैकेट और जींस कैरी किए नजर आए. 

शादी समारोह में पहुंची हेलेन

3/13
शादी समारोह में पहुंची हेलेन

मां सलमा औप पिता सलीम के अलावा दूसरी मां हेलेन (Helen) भी दोनों की शादी समरोह में शामिल हुईं. इस दौरान हेलेन लाल रंग के सूट में और हाथ में एक हैंडबैग कैरी किए नजर आईं. उनका लुक्स भी बहुत अच्छा लग रहा था. 

छोटे बेटे योहान संग पहुंचे सोहेल

4/13
छोटे बेटे योहान संग पहुंचे सोहेल

अरबाज खान और शौरा खान की शादी में उनका छोटा भाई सोहेल खान (Sohail Khan) अपने छोटे बेटे योहान (Yohan) के साथ पहुंचे. इस दौरान सोहेल व्हाइट कलर की शर्ट और जींस में नजर आए तो वहीं उनका बेटे ब्लैक कलर के कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं.  

सोहेल के बड़े बेटे निर्वाण भी पहुंचे

5/13
सोहेल के बड़े बेटे निर्वाण भी पहुंचे

छोटे बेटे योहान के अलावा अरबाज खान और शौरा खान की शादी में सोहेल खान और सीमा के बेड़े बेटे निर्वाण खान (Nirvana Khan) भी पहुंचे. इस दौरान वो व्हाइट कलर की शर्ट के साथ ब्लू कलर के कोर्ट-पैंट में नजर आ रहे हैं. उनका लुक भी काफी शानदार लग रहा है.

बेटी राश के साथ पहुंची रवीना

6/13
बेटी राश के साथ पहुंची रवीना

अरबाज-शौरा की शादी में रवीना टंडन (Raveena Tondan) अपनी बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) के साथ नजर आईं. इस दौरान जहां रवीना नीले रंग के शरारे में नजर आईं तो वहीं राशा पिंक कलर के शरारे में नजर आ रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस ने दोनों को इंस्टाग्राम पर शादी की बधाई भी दी. 

परिवार के साथ पहुंचे रितेश देशमुख

7/13
परिवार के साथ पहुंचे रितेश देशमुख

इसके अलावा अरबाज और शौरा की शादी समारोह में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) पत्नी जेनेलिया डिसुजा (Genelia D'Souza) और अपने दोनों बच्चों रियान और राहिल देशमुख के साथ एक दम ट्रेंडिशनल वेडिंग लुक में नजर आए. 

अरबाज की शादी में पहुंचे रिद्धिमा पंडित

8/13
अरबाज की शादी में पहुंचे रिद्धिमा पंडित

अरबाज खान और शौरा खान की शादी में रिद्धिमा पंडित (Riddhima Pandit) भी बेहद खूबसूरत लुक में नजर आई थीं. इस दौरान रिद्धिमा येलो कलर के शरारा में बेहद स्टनिंग लग रही थीं. उनके लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

सिंगर हर्षदीप कौर आईं नजर

9/13
सिंगर हर्षदीप कौर आईं नजर

अरबाज खान की शादी समारोह में सिंगर हर्षदीप कौर (Harshdeep Kaur) भी पहुंची. जहां उन्होंने अपनी प्रफोर्मेंस से समा बांध दिया. इस दौरान हर्षदीप ब्लैक कलर के आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. 

अरबाज की शादी में पहुंचीं फराह खान

10/13
अरबाज की शादी में पहुंचीं फराह खान

अरबाज खान और शौरा खान की शादी समारोह में फराह खान (Farah Khan) भी पहुंचीं. इस दौरान फराह व्हाइट एंड ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आ रहीं. साथ ही उन्होंने हात में एक हैंडबैग कैरी किया हुआ है, जो उनके लुक्स को और शानदार बना रहा है. 

साजिद खान भी हुए शादी में शरीक

11/13
साजिद खान भी हुए शादी में शरीक

अरबाज की शादी में फराह खान (Farah Khan) के अलावा उनके भाई और फिल्म निर्देशक साजिद खान (Sajid Khan) भी नजर आ रहे हैं. इस दौरान वो गोल्डन कलर के कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं. 

पत्नी संग पहुंचे संजय कपूर

12/13
पत्नी संग पहुंचे संजय कपूर

अरबाज की शादी समारोह में कई सेलेब्स में से एक संजय कपूर (Sanjay Kapoor) भी अपनी पत्नी महीप कपूर (Maheep Kapoor) के साथ नजर आए. जहां महीप पर्पल कलर की साड़ी में नजर आईं तो संजय लाइट ब्लू कलर के कोर्ट-पैंट में नजर आएं. दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे थे. 

भाई अरबाज की शादी में पहुंचे भाईजान

13/13
भाई अरबाज की शादी में पहुंचे भाईजान

पूरे परिवार के साथ भाई अरबाज खान और शौरा खान की शादी में मां सलमा-हेलेन और पिता सलीम के अलावा सलमान खान (Salman Khan) भी ट्रेडिशनल लुक में नजर आए. इस दौरार भाईजान ग्रै कलर के कुर्ते पजामे में नजर आएं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़