Advertisement
trendingPhotos2102700
photoDetails1hindi

Anushka Sen Mumbai House Photos: 21 साल की बालवीर एक्ट्रेस अनुष्का सेन ने मुंबई में खरीदा करोड़ों का घर, देखिए इनसाइड फोटोज

Anushka Sen Mumbai House Photos: 'बालवीर' शो से टेलीविजन इंडस्ट्री में तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस अनुष्का सेन (Anushka Sen) ने मुंबई में अपना नया घर खरीदा है. महज 21 साल की उम्र में मुंबई में आलीशान घर की मालकिन बनीं अनुष्का ने सोशल मीडिया पर घर के अंदर की कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में अनुष्का ने ना केवल अपने घर का इनसाइड टूर करवाया बल्कि पेरेंट्स के साथ पोज देती भी नजर आईं. देखिए अनुष्का सेन के घर की इनसाइड फोटोज.

 

अनुष्का का आलीशान घर

1/6
अनुष्का का आलीशान घर

सपनों की नगरी मुंबई में खुद का घर खरीदने का सपना हर किसी का होता है. इसी सपने को टीवी की महज 21 साल की एक्ट्रेस अनुष्का सेन ने पूरा कर लिया है. अनुष्का ने नए घर की इनसाइड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की जो देखते ही देखते वायरल हो रही है.

 

आलीशान है घर

2/6
आलीशान है घर

फोटोज में अनुष्का मल्टीकलर की ड्रेस पहनी हुई है और फेस पर गॉगल्स लगाए दिखीं. एक्ट्रेस तस्वीर में अपने पेरेंट्स के साथ बेहद खुश लगीं. 

 

 

 

पेरेंट्स के साथ आईं नजर

3/6
पेरेंट्स के साथ आईं नजर

अनुष्का ने घर की तस्वीरों को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा- 'हमारा नया घर...सेन फैमिली. एक और सपना पूरा हो गया.' अनुष्का के इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स एक्ट्रेस को नए घर की भर-भरकर बधाई दे रहे हैं. 

चाबी पकड़कर दिए पोज

4/6
चाबी पकड़कर दिए पोज

अब जरा अनुष्का की इस फोटो को देखिए. इसमें अनुष्का हाथ में चाबी पकड़कर कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. चेहरे पर लंबी सी मुस्कान उनके लुक और इमोशंस को जाहिर कर रही है.

वेब सीरीज पर कर रहीं फोकस

5/6
वेब सीरीज पर कर रहीं फोकस

अनुष्का सेन आखिरी बार रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आई थीं. इस शो में अनुष्का की खूब तारीफ हुई थी. इस रियलिटी शो को लेकर अनुष्का ने कहा था- 'मैं हमेशा नए अवसर को देखती हूं. मैं टीवी लंबे वक्त से कर रही हूं. मैं कई मूवीज भी हैं और अब वेब सीरीज पर भी फोकस कर रही हूं.'

सपना हुआ पूरा

6/6
सपना हुआ पूरा

एक्ट्रेस ने आगे कहा- 'मैं इतना जरूर कहना चाहूंगी ऐसा कुछ नहीं है कि मैं टेलीविजन नहीं करूंगी. बस इतना है कि मैं बतौर एक्टर हर मीडियम में काम करने के लिए रेडी हूं बस स्क्रिप्ट अच्छी होनी चाहिए.' 

ट्रेन्डिंग फोटोज़