Advertisement
trendingPhotos2353714
photoDetails1hindi

Anupamaa 26 July: अनुज के बुरे हाल के पीछे है ये शख्स, अनुपमा की जिंदगी में होगी नई एंट्री

Anupamaa 26th July 2024 Written Episode: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में कई सारे बवाल देखने को मिलने वाले हैं. एपिसोड की शुरुआत में अनुज, अनुपमा की गोद में लेटा नजर आएगा. वहीं अनुपमा प्यार से अनुज से सवाल करेगी कि आखिर वह इस हालत में कैसे पहुंचा और आद्या कहां है. अनुपमा के सवाल सुनकर अनुज के दिमाग में पूरी पिक्चर चलेगी कि कैसे उसका एक्सीडेंट हो गया था.

अनुपमा लेटेस्ट एपिसोड

1/5
अनुपमा लेटेस्ट एपिसोड

अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि एक्सीडेंट के बाद अस्पताल में अनुज के पास उसके भईया अंकुश और भाभी बरखा आए थे. और उन्होंने प्रोजेक्ट और काम के बहाने अनुज से कागजों पर साइन करा लिए थे. इतना ही नहीं, अनुज से बरखा ने आद्या को लेकर झूठ भी बोला कि पुलिस उसे खोज रही है. 

अनुपमा को लगा झटका

2/5
अनुपमा को लगा झटका

फिर अनुपमा, आद्या के बारे में सवाल करती है तो अनुज बिखर जाता है और कहता कि उसकी बेटी की मौत हो गई है. यह बात सुनकर अनुपमा चौंक जाती है और इसे मानने से इनकार कर देती है. अनुज फूट-फूटकर रोने लगता है तो अनुपमा उसे चुप कराती है. 

अनुपमाा की जिंदगी में नई एंट्री

3/5
अनुपमाा की जिंदगी में नई एंट्री

अनुपमा की जिंदगी में एक नए शख्स की एंट्री होने वाली है. वह शख्स और कोई नहीं बल्कि वनराज की बहन डॉली की बेटी मीनू होगी. मीनू रशिया से डॉक्टरी की पढ़ाई करके लौट रही है, जिसके बाद एक बार फिर अनुपमा की जिंदगी बदल जाएगी. 

सागर करेगी मीनू को एयरपोर्ट से पिक

4/5
सागर करेगी मीनू  को एयरपोर्ट से पिक

अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में सागर, मीनू यानी मिनाक्षी ठक्कर को एयरपोर्ट लेने जाएगा. और वापसी में ही मीनाक्षी की मुलाकात अनुपमा से होगी. लेकिन कमाल की बात होगी कि मीनू पहले शाह हाउस ना जाकर आशा भवन गई है, तो वनराज जमकर ड्रामा करेगा. 

अपकमिंग ट्विस्ट

5/5
अपकमिंग ट्विस्ट

अनुपमा के लेटेस्ट ट्विस्ट में देखने को मिलेगा कि अनु अब आद्या को ढूंढने और बरखा-अंकुश का सच पता लगाने में जुट जाएगी. अनुपमा, आशा भवन छोड़ देगी और अनुज के लिए नया घर लेगी. इतना ही नहीं वह बरखा और अंकुश को भी घेरेगी और आद्या के बारे में सवाल करेगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़