trendingPhotos1985447
photoDetails1hindi

अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 के लिए हर हफ्ते ले रही इतनी बड़ी रकम? सुनकर चौंक जाएंगे

Ankita Lokhande in Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे कई सालों से इंडस्ट्री में हैं और अपने अनुभव के हिसाब से सबसे ज्यादा कमाई करने वाली प्रतियोगी हैं. वह बिग बॉस 17 के लिए प्रति सप्ताह बड़ी रकम चार्ज कर रही हैं.

 

बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे

1/5
बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे टेलीविजन जगत की सबसे लोकप्रिय हस्तियों में से एक हैं. वह फिलहाल बिग बॉस 17 में नजर आ रही हैं और पूरी लाइमलाइट बटोर रही हैं. अंकिता ने पति विक्की जैन के साथ शो में हिस्सा लिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो अंकिता लोखंडे शो में बने रहने के लिए प्रति सप्ताह मोटी रकम वसूल रही हैं.

कितना चार्ज कर रहीं अंकिता लोखंडे

2/5
कितना चार्ज कर रहीं अंकिता लोखंडे

टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अंकिता लोखंडे शानदार कमाई कर रही हैं. वह बिग बॉस 17 के लिए हर सप्ताह 12 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं. हालांकि, अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है. बता दें कि 'पवित्र रिश्ता' फेम अभिनेत्री टेली उद्योग में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं.

पति विक्की जैन के साथ आईं शो में

3/5
पति विक्की जैन के साथ आईं शो में

कम ही लोग जानते हैं कि अंकिता लोखंडे को कई बार रियलिटी शो का ऑफर दिया गया है. इस साल उन्होंने हां कहा और अपने पति विक्की जैन के साथ इसमें हिस्सा लिया है. हालांकि, शो के दौरान अंकिता और विक्की की लड़ाई भी फैन्स को कई बाद देखने को मिल चुकी है. अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने इससे पहले रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी जीता था.

अंकिता-विक्की के बीच हो रहे झगड़े

4/5
अंकिता-विक्की के बीच हो रहे झगड़े

 हाल ही में शो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की मां आई थीं. अंकिता की सास ने इस दौरान अपनी बहू के शो में व्यवहार के प्रति नाराजगी जताई. अंकिता की सास ने उन्हें विक्की के साथ बार-बार होने वाली बहस के बारे में कहा, ''तुम्हारी लड़ाई घर में कभी नहीं हुई है और यहां कितनी गंदी लड़ाई हो रही है.''

 

अंकिता ने किया मूड स्विंग का सामना

5/5
अंकिता ने किया मूड स्विंग का सामना

इससे पहले अंकिता लोखंडे शो में 'मूड स्विंग्स' से जूझ रही थी. यह बात उन्होंने अपने पति विक्की जैन के साथ शेयर की थी. अंकिता ने कहा था कि वह परेशान हैं और घर छोड़ना चाहती हैं. उन्होंने कहा था कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है और उन्होंने अपने पीरियड्स मिस होने की चिंता भी जताई थी. इसके बाद अंकिता का प्रेग्नेंसी टेस्ट भी हुआ था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़