Advertisement
photoDetails1hindi

Ananya Panday: ऑरेंज कलर की ड्रेस में बनठन कर निकलीं अनन्या पांडे, लुक से ज्यादा अदाओं के हो रहे चर्चे

Ananya Panday Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी अदाकारी से ज्यादा अदाओं को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. हाल में भी एक्ट्रेस ने अपने लुक्स और अदाओं का ऐसा जादू चलाया है कि फैंस मंत्रमुग्ध हुए जा रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को पैपराजी ने कैजुअल लुक में स्पॉट किया था, जहां से अनन्या की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

1/5

अनन्या पांडे कैजुअल लुक में भी ग्लैमर का त़ड़का लगाना जानती हैं. अनन्या पांडे अपने स्टाइल का ऐसा जादू चलाती हैं कि फैंस देखते ही रह जाते हैं. हाल में भी एक्ट्रेस ने ऑरेंज कलर की मिनी ड्रेस पहन ऐसा स्टनिंग अंदाज दिखाया है, जिसकी तारीफें करते फैंस थक नहीं रहे हैं. 

2/5

अनन्या पांडे हाल ही में ऑरेंज कलर की मिनी ड्रेस पहने एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुई थी. अनन्या की स्लीवलेस मिनी ऑरेंज ड्रेस पर फूलों का प्रिंट बना था, जो एक्ट्रेस के लुक को और भी निखार रहा था. स्टनिंग ड्रेस के साथ अनन्या पांडे ने सिल्वर कलर की हाई हील्स कैरी की थीं.

3/5

अनन्या पांडे ने ग्लैरस लुक को सटल मेकअप और ऑरेंज कलर की लिपशेड लगाकर पूरा किया था. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को बीच से पार्टिशन निकाल पीछे की तरफ पनी में बांधा था. अनन्या पांडे के नए लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

4/5

स्माइल के साथ अदाओं का चार्म दिखाने वालीं अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. और अक्सर ही अपने फैंस को अपने सिजलिंग और ग्लैमरस लुक्स का दीदार कराती रहती हैं. 

5/5

अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म खो गए हम कहां नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. जिसे क्रिटिक्स से लेकर फिल्मी फैंस ने काफी पसंद किया है. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो अनन्या पांडे जल्द ही एक बिग बजट फिल्म में दिखाई देने वाली हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़