Advertisement
trendingPhotos2138181
photoDetails1hindi

Photos: अनंत-राधिका की प्री वेडिंग में सितारों ने लगाई रौनक, व्हाइट आउटफिट में दिखीं दीपिका-सोनम, तो रणवीर नजर आए कूल

Anant Radhika Pre Wedding Photos: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी का आज दूसरा दिन है. ऐसे में सितारों ने फैंस के साथ फोटोज शेयर करना शुरू कर दिया है. कोई बहुत कूल लुक में दिखा, तो कोई कमाल के अंदाज में. दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर, रणवीर सिंह और ऐसे ही ढेर सारे सितारों ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ फोटोज शेयर किए हैं. आप भी देखें सभी का दिलकश अंदाज. 

सोनम कपूर

1/6
सोनम कपूर

सोनम ने कुछ देर पहले बहुत ही प्लेन और कमाल के आउटफिट में फोटोज शेयर की हैं. उनका स्टाइल यकीनन बहुत कूल लग रहा है. सिंपल लुक को खास बनाने के लिए उन्होंने कानों में छोटे-छोटे इयररिंग्स पहने हैं. 

दीपिका पादुकोण

2/6
 दीपिका पादुकोण

जल्द ही मोम बनने वाली दीपिका पादुकोण का स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला. ट्राउजर और टॉप के साथ वो लोंग स्टाइल कोट पहनी दिखाई दे रही हैं. साथ ही गॉगल्स भी लगाए हैं. 

रणवीर सिंह

3/6
रणवीर सिंह

रणवीर ने बहुत ही कुल लुक वाला अंदाज दिखाया है. व्हाइट पेंट के साथ उन्होंने जंगल थीम वाली प्रिंटेड शर्ट पहनी है. साथ ही गॉगल्स और गले में चेन पहने दिख रहे हैं.

जेनेलिया देशमुख

4/6
जेनेलिया देशमुख

सभी सितारों ने कैजुअल लुक में तस्वीरें शेयर की, पर जेनेलिया देशमुख ने एथनिक आउटफिट को चुना. व्हाइट कलर के लहंगे के साथ उन्होंने दुपट्टे को खास तरीके से कैरी किया है और बहुत प्यारी दिख रही हैं. 

नीतू कपूर

5/6
 नीतू कपूर

इन सभी सितारों के अलावा नीतू कपूर ने भी एक सल्फी शेयर की है. सिंपल अंदाज में टाइगर प्रिंट वाला टॉप पहन वो काफी बढ़िया लग रही हैं. 

सभी एक साथ आए नजर

6/6
सभी एक साथ आए नजर

दीपिका, रणवीर, विक्की और कैटरीना को एक साथ भी देखा गया. पोज देते वक्त सभी के चेहरे पर स्वीट स्माइल नजर आ रही है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़