Advertisement
trendingPhotos2347816
photoDetails1hindi

160 करोड़ की रूबी-हीरों से जड़ी कलगी पहनकर शाही दूल्हा बने थे अनंत अंबानी, नीता अंबानी ने खुद किया था डिजाइन; बटन भी थे डायमंड के

Anant Ambani Kalgi: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी तो हो चुकी है. लेकिन शादी से जुड़ी एक के बाद एक नई अपडेट आ रही है. इस शादी में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपने लाडले छोटे बेटे के लिए पानी की तरह पैसा बहाया तो वहीं फिल्म इंडस्ट्री के सितारों ने भी तोहफे देने में अपनी तिजोरी खोल दी. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी चीज के बारे में बताएंगे जिसे अपने छोटे बेटे के लिए खुद नीता अंबानी ने डिजाइन किया था. इस दिखने में छोटी सी चीज की कीमत इतनी ज्यादा है जिसे जानकर आप हक्का बक्का रह जाएंगे.

शाही कपड़े और शाही अंदाज

1/5
शाही कपड़े और शाही अंदाज

अनंत और राधिका की शादी को खास बनाने का सारा क्रेडिट नीता अंबानी को जाता है. इस बात का खुलासा खुद छोटी बहू राधिका ने किया था. इस शादी में वैसे तो अंबानी परिवार की सारी लेडीज महंगे डिजाइनर कपड़ों और हीरों से जड़े हार पहने दिखीं तो वहीं घर के सारे जेन्ट्स भी एक से बढ़कर एक शाही कपड़े और हीरों से जड़े ब्रोच लगाए दिखे.

कलगी पर अटकी नजरें

2/5
कलगी पर अटकी नजरें

इस शाही शादी में अनंत अंबानी की कलगी पर लोगों की नजरें अटक गईं. ये कलगी अनंत ने बारात शादी में पगड़ी के ऊपर लगाया था और बाद में शादी के दौरान इस कलगी को ब्रोच के तौर पर कुर्ते पर लगाया था.

नीता अंबानी ने खुद किया डिजाइन

3/5
नीता अंबानी ने खुद किया डिजाइन

अंबानी खानदान के लिए कई साल से गहने डिजाइन करने वाले कांतिलाल छोटेलाल ज्वेलर्स ने इस कलगी को लेकर सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट किया. इस पोस्ट में बताया कि नीता अंबानी ने अपने लाडले अनंत के लिए इसे खुद डिजाइन किया था.

जड़े हैं हीरे

4/5
जड़े हैं हीरे

नीता अंबानी ने अपने कलेक्शन से सॉलिटेयर का इस्तेमाल करके इस कलगी को डिजाइन किया था. इस कलगी में हीरे जड़े हुए हैं. ये बर्मीस रूबी और बैगूएट-कट डायमंड से मिलाकर बनाई गई है. 

हीरे के हैं कुर्ते के बटन

5/5
हीरे के हैं कुर्ते के बटन

अनंत को पशु-पक्षियों के काफी लगाव है. इसी वजह से इस कलगी को मोर का शेप दिया गया. खास बात है कि अनंत ने इस कलगी को जिस कुर्ते के साथ पहना था उसमें हीरे के बटन लग हुए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस कलगी की कीमत करीबन 160 करोड़ है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़