Advertisement
trendingPhotos2322938
photoDetails1hindi

संगीत, गृह पूजा, 7 फेरे और 2 रिसेप्शन, 14 जुलाई तक चलेगा अनंत-राधिका की शादी का जश्न, शुभ विवाह का आ गया है पूरा शेड्यूल

Anant Ambani-Radhika Merchant's wedding Funtion: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न शुरू हो चुका है. अब शादी का वेडिंग कैलेंडर सामने आ गया है जिसके बाद साफ हो गया है कि अंबानी परिवार के घर क्या क्या फंक्शन होने वाले हैं. चलिए बताते हैं अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का पूरा शेड्यूल.

 

शुभ विवाह का आ गया है पूरा शेड्यूल

1/6
 शुभ विवाह का आ गया है पूरा शेड्यूल

बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी है. अब अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी की डिटेल सामने आ गई है.आखिर कब कब क्या क्या कार्यक्रम होने वाले हैं. अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं. पहले अंबानी परिवार ने 50 जोड़ों की सामूहिक शादी का कार्यक्रम किया और फिर एंटीलिया में मेमारू रस्म निभाई गई. अब चलिए बताते हैं 5 तारीख से 14 जुलाई तक क्या क्या फंक्शन होने वाला है. चलिए बताते हैं कैलेंडर.

 

3 जुलाई से ही शुरू हो गए फंक्शन

2/6
3 जुलाई से ही शुरू हो गए फंक्शन

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की वेडिंग सेरेमनी के शेड्यूल की बात करें तो ये फंक्शन 3 जुलाई से ही शुरू हो गए थे. 12 जुलाई को दोनों सात फेरे लेंगे और 14 जुलाई तक बाकी की रस्में निभाई जाएंगी. दो प्री-वेडिंग फंक्शन के बाद कपल मुंबई में ही ग्रैंड शादी करने वाला है.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी

3/6
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी

नीता अंबानी के छोटे लाडले अनंत अंबानी को फैमिली ने धूमधाम से करने का फैसला लिया था.ऐसे में 5 जुलाई से प्री-वेडिंग की धुआंधार जश्न शुरू हो रहा है. शुक्रवार की रात संगीत सेरेमनी हैं जिसके लिए इंटरनेशनल स्टार जस्टिन बीबर भी इंडिया आ चुके हैं. संगीत सेरेमनी में बॉलीवुडवालों के आने की भी उम्मीद है.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की पूजा

4/6
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की पूजा

वहीं बात करें पूजा-पाठ की तो फैमिली में 8 जुलाई को गृह पूजा होगी. जहां सिर्फ परिवार और करीबी रिश्तेदारों को ही न्योता पहुंचा है. इसके बाद 10 जुलाई को शिव पूजा होगी जोकि कपल को नई जिंदगी की शुरुआत की कामना के लिए रखी गई है. इसी रात एक पार्टी भी है जहां यंगस्टर्स की धूम देखने को मिलेगी.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का रिसेप्शन

5/6
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का रिसेप्शन

बात करें शादी की तो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी एंटीलिया में ही होगी. यहीं पर शुभ विवाह संपन्न होगा. इसके बाद 13 जुलाई को आशीर्वाद समारोह रखा गया है जिसे मिनी रिस्पेशन कहा जा रहा है. ये नीता मुकेश अंबानी कन्वेंशनल सेंटर में आयोजित होगा. फिर 14 जुलाई को भी यहां एक फाइनल रिसेप्शन होगा जहां तमाम बॉलीवुडवालों को बुलाया गया है.

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी का पूरा शेड्यूल

6/6
अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी का पूरा शेड्यूल

3 जुलाई - मामेरू और गरबा नाइट 5 जुलाई - संगीत सेरेमनी  8 जुलाई - गृह पूजा 10 जुलाई - शिव पूजा 10 जुलाई की रात - यंगस्टर्स पार्टी 12 जुलाई-  शुभ विवाह 13 जुलाई - मिनी रिसेप्शन (आशीर्वाद) 14 जुलाई - दूसरा रिसेप्शन

ट्रेन्डिंग फोटोज़