Advertisement
trendingPhotos2323480
photoDetails1hindi

संगीत सेरेमनी: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत ने पहनी असली सोने के धागे से बनी शेरवानी, 'बहूरानी' राधिका के सामने सब पड़े फीके

Anant Radhika Sangeet Photos: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का संगीत सेरेमनी से पहला लुक सामने आ चुका है. दोनों इस मौके पर गोल्डन आउटफिट में नजर आए. दोनों की तस्वीरें काफी खूबसूरत है जिसे देख फैंस भी खूब प्यार उड़ेल रहे हैं. साथ ही अनंत अंबानी ने पैप्स के साथ भी खूब तस्वीरें क्लिक करवाईं. चलिए दिखाते हैं दोनों का लुक.

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट का संगीत सेरेमनी

1/5
अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट का संगीत सेरेमनी

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे लाडले की शादी का जश्न शुरू हो चुका है. 5 जुलाई 2024 को अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट का संगीत सेरेमनी है जो कि मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में हो हा है. इस फंक्शन के लिए फैमिली और दोस्तों के साथ साथ सेलिब्रिटीज भी पहुंच चुके हैं. अब अनंत और राधिका का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. 

संगीत सेरेमनी में अनंत अंबानी ने क्या पहना

2/5
संगीत सेरेमनी में अनंत अंबानी ने क्या पहना

दोनों ने संगीत सेरेमनी के लिए गोल्डन आउटफिट को चुना. जहां अनंत अंबानी ने गलाबंद पहना. जिसका बेस ब्लैक और गोल्डन वर्क हो रखा है. ये आउटफिट देखने में काफी हैवी और पार्टी बेस्ड लग रहा है. अनंत का ये लुक पूरी तरह से राधिका के आउटफिट को ध्यान में रखकर ही डिजाइन किया गया है.

संगीत सेरेमनी से राधिका मर्चेंट का लुक

3/5
संगीत सेरेमनी से राधिका मर्चेंट का लुक

राधिका मर्चेंट के लुक की बात करें तो वह लाइट गोल्डन कलर के लंहगे में नजर आईं. इसी के साथ उन्होंने गले में डायमंड की ज्वैलरी कैरी की. दोनों ही साथ में काफी जच रहे थे. फैंस को राधिका का आउटफिट काफी पसंद आया. वहीं जिस तरह दोनों ने प्यारी सी स्माइल के साथ पोज दिए, सब इनके नेचर की तारीफ करने लगे.

अनंत-राधिका की शादी- कब क्या है फंक्शन

4/5
अनंत-राधिका की शादी- कब क्या है फंक्शन

3 जुलाई - मामेरू और गरबा नाइट 5 जुलाई - संगीत सेरेमनी  8 जुलाई - गृह पूजा 10 जुलाई - शिव पूजा 10 जुलाई की रात - यंगस्टर्स पार्टी 12 जुलाई-  शुभ विवाह 13 जुलाई - मिनी रिसेप्शन (आशीर्वाद) 14 जुलाई - दूसरा रिसेप्शन

शादी से पहले हो चुके दो प्री-वेडिंग फंक्शन

5/5
शादी से पहले हो चुके दो प्री-वेडिंग फंक्शन

अनंत राधिका की शादी के फंक्शन में अरबों रुपये के खर्चे का अनुमान लगाया जा रहा है. अब तक फैमिली ने अनंत की शादी के लिए दो प्री-वेडिंग फंक्शन रखे थे. पहला फंक्शन गृहनगर जामनगर में हुआ था और दूसरा इटली में.

ट्रेन्डिंग फोटोज़