Advertisement
trendingPhotos2323494
photoDetails1hindi

Anant Radhika Sangeet: ब्रेकअप खबरों के बीच मलाइका नहीं इस स्पेशल गर्ल के साथ पहुंचे अर्जुन कपूर, तस्वीरें तोड़ देंगी दिल

Anant Radhika Sangeet Photos: अनंत-राधिका के संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा शुरू हो चुका है. लेकिन सबकी नजरें उस वक्त ठहर गईं जब अर्जुन कपूर रेड कार्पेट पर मलाइका अरोड़ा नहीं किसी और लेडी के साथ दिखे तो हर कोई उन्हें देखता रह गया. अर्जुन कपूर इस खास लेडी के साथ ना केवल रेड कार्पेट पर आए बल्कि एक के बाद एक ऐसे पोज दिए कि देखने वाले उन्हें बस देखते ही रह गए और ब्रेकअप की खबरें को और जोर मिल गया.

अर्जुन कपूर

1/5
अर्जुन कपूर

इस मौके पर अर्जुन कपूर डॉर्क ब्लू कलर की सीक्वेंस वर्क की शेरवानी पहनकर पहुंचे. इस शेरवानी के साथ एक्टर ने ब्लैक कलर की पैंट पहनी. अपने लुक से अर्जुन कपूर ने फैंस को इंप्रेस किया तो उनकी साथ आई लेडी भी सुर्खियों में रही.

 

किसी और के साथ पहुंचे अर्जुन कपूर

2/5
किसी और के साथ पहुंचे अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर ने पहले आते ही एक से बढ़कर एक पोज दिए. लेकिन उसके बाद उनके साथ रैंप पर वो हसीना आ गईं जो मलाइका नहीं कोई और था.

सी-ग्रीन ड्रेस में पहुंचीं अंशुला

3/5
सी-ग्रीन ड्रेस में पहुंचीं अंशुला

एक्टर के साथ मलाइका से भी ज्यादा दिल के करीब उनकी सगी बहन अंशुला हैं. अंशुला इस मौके पर सी-ग्रीन कलर की ड्रेस पहनकर पहुंचीं.

 

ऐसे पूरा किया लुक

4/5
ऐसे पूरा किया लुक

अंशुला का ये लुक काफी खूबसूरत है. अंशुला ने इस मौके पर सी-ग्रीन और सिल्वर कलर के कॉम्बिनेशन की ड्रेस पहनी. हाथ में सिल्वर कलर की पोटली वाला पर्स, गले में चोकर स्टाइल हार और कान में छोटे से इयररिंग्स पहने.

 

भाई-बहन जोड़ी

5/5
भाई-बहन जोड़ी

अपने लुक को पूरा करने के लिए अंशुला ने बालों को हॉफ बांधा और ओपन किया. भाई के साथ अंशुला ने रेड कार्पेट पर जमकर पोज दिए जो मिनटों में छा गए.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़