Advertisement
trendingPhotos1968848
photoDetails1hindi

World Cup 2023 के बाद टीम इंडिया के सपोर्ट में उतरे बॉलीवुड सेलेब्स, इस तरह बढ़ाया हौसला

World Cup 2023 Bollywood Reactions: वर्ल्ड कप 2023 भारत-ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला खूब रोमांच से भरा रहा. जहां ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से इंडिया को हराकर वर्ल्ड कप अपने नाम किया. वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया ने लाखों-करोड़ों फैंस का प्यार अपने नाम किया. हार के बाद टीम इंडिया का हौसला बढ़ाने  के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स भी आगे आए. शाहरुख खान, काजोल समेत कई सेलेब्स ने इंडियन क्रिकेट टीम के लिए दिल छू लेने वाले मैसेज लिखे. 

1/5

शाहरुख खान ने मैच के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (ट्विटर) पर लिखा- जिस तरह से पूरे टूरनामेंट में इंडियन टीम खेली है वह सम्मान की बात है और उन्होंने शानदार जज्बा और दृढ़ता दिखाई है. यह एक खेल है और इशमें एक या दो दिन बुरे होते हैं. दुर्भाग्य से ऐसा आझ हुआ...लेकिन क्रिकेट में हमारी विरासत पर हमें इतना गौरवान्वित कराने के लिए टीम इंडिया को धन्यवाद...आप पूरे भारत में बहुत खुशी लाते हैं. प्यार और इज्जत. आप हमें गौरवान्वित राष्ट्र बनाते  हैं. 

2/5

काजोल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर टीम इंडिया की फोटो शेयर करके लिखा- हारकर जीतने वाले को बाजीगर कहते हैं. बहुत अच्छा खेला टीम इंडिया. एक और वर्ल्ड कप के लिए बधाई हो ऑस्ट्रेलिया. 

3/5

अभिषेक बच्चन ने एक्स (ट्विटर) पर लिखा- एक साहसिक प्रयास के बाद मुश्किल हार...पूरे मैच में नीले कपड़ों में पुरुषों का सराहनीय प्रदर्शन. अपने सिर ऊंचा रखें और इस जर्नी के लिए थैंक्यू. 

4/5

आयुष्मान खुराना ने स्टेडियम से कुछ तस्वीरें शेयर कीं और साथ ही लिखा- 'ऑफिस में बस एक बुरा दिन @Indiancricketteam...आप लोगों को वर्ल्ड कप 2023 में सबसे कठिन टीम के रूप में हमेशा याद किया जाएगा.'

5/5

अथिया शेट्टी के भाई अहान शेट्टी ने भी टीम इंडिया को सपोर्ट किया है. अहान ने टीम इंडिया के ऑफिशियल पेज की पोस्ट को रीपोस्ट किया. जिसमें लिखा था- 'इस टीम ने हमें बहुत खुशी दी. आप पूरे टूर्नामेंट में शानदार थे.'

ट्रेन्डिंग फोटोज़