Advertisement
photoDetails1hindi

Swini Khara Wedding: चीनी कम में अमिताभ संग दिखी इस चाइल्ड एक्ट्रेस ने रचाया ब्याह, लाल जोड़े में लगीं राजकुमार

Cheeni Kum Actress Wedding: चीनी कम अमिताभ बच्चन के करियर की सबसे हटके फिल्म थी फिल्म में स्विनी खरा ने चाइल्ड आर्टिस्ट की भूमिका निभाई थी.

स्विनी खरा की शादी

1/5
स्विनी खरा की शादी

अमिताभ बच्चन की फिल्म चीनी कम में बाल कलाकार के तौर पर नजर आईं स्विनी खरा ने शादी कर ली है. बॉयफ्रेंड उर्विश देसाई से 26 दिसंबर को उनकी शादी हुई जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छा गई हैं. तस्वीरों से साफ है कि ये एक रॉयल वेडिंग थी.

बॉयफ्रेंड उर्विश संग रचाया ब्याह

2/5
बॉयफ्रेंड उर्विश संग रचाया ब्याह

राजस्थान में हुई डेस्टिनेशन वेडिंग की तस्वीरें खुद स्विनी ने अपने इंस्टाग्रा पर शेयर की हैं. जिनमें वो दुल्हन बनीं दिख रही हैं और उनका लुक किसी राजकुमारी से कम नहीं है. हेवी लहंगा, भारी भरकम ज्वैलरी और राजा महाराजाओं के आलीशान महल जैसे वेन्यू पर हुई है ये शादी.

राजस्थान में हुई रॉयल वेडिंग

3/5
राजस्थान में हुई रॉयल वेडिंग

मार्च में स्विनी खरा ने उर्विश संग सगाई थी. खुद स्विनी ने सगाई की जानकारी तस्वीरें शेयर कर दी थी. वहीं अब 2024 से पहले वो शादी के बंधन में भी बंध गईं, 2023 को इससे अच्छी विदाई स्विनी नहीं दे सकती थीं. स्विनी ने केवल परिवार और करीबियों के बीच ये शादी की.   

दुल्हन बनकर लगीं राजकुमारी

4/5
दुल्हन बनकर लगीं राजकुमारी

एक्टिंग करियर की बात करें तो 2005 में वो परिणीता फिल्म में नजर आई थीं लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान चीनी कम मूवी से मिली. इसके बाद वो पाठशाला, दिल्ली सफारी और एमएस धोनी फिल्म में दिखीं. इसके इलावा उन्होंने टीवी सीरियल में भी खूब काम किया.   

सालों पहले छोड़ चुकीं एक्टिंग

5/5
सालों पहले छोड़ चुकीं एक्टिंग

बा बहू और बेबी, दिल मिल गए, सीआईडी और जिंदगी खट्टी मीठी में स्विनी नजर आई थीं. फिलहाल काफी समय से वो पर्दे से दूर हैं और वकालत कर रही हैं. अब जिंदगी के नए सफर का आगाज भी स्विनी ने कर दिया है. उनकी शादी की खबर आने के बाद उनके चाहनेवाले उन्हें ढेरों बधाई भी दे रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़