Advertisement
trendingPhotos2022776
photoDetails1hindi

Ameesha Patel: आंखों में चमक, चेहरे पर मुस्कान...शॉर्ट ड्रेस में खूब चमकीं 'सकीना'; स्टाइल गेम से सबको चौंकाया

Ameesha Patel Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल अपनी अदाकारी से ज्यादा अदाओं को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. अमीषा ने इस बार भी कुछ ऐसा ही किया. बीती शाम अमीषा पटेल, फिल्म प्रोड्यूसर आनंद पंडित की बर्थडे सेलिब्रेशन में बन-ठनकर पहुंची थीं. अमीषा ने इतनी कमाल और सिजलिंग ड्रेस कैरी की थी, उनका स्टाइल गेम हर कोई चौंक गया.

1/5

90's की पॉपुलर एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने एक बार फिर अपनी अदाओं का जादू फैंस के दिलों पर चला दिया है. गुरुवार की शाम अमीषा पटेल सिजलिंग स्किन कलर की मिनी ड्रेस पहन फिल्म प्रोड्यूसर आनंद पंडित की बर्थडे पार्टी का हिस्सा बनी थीं.

2/5

गदर 2 की 'सकीना' का ग्लैमरस अंदाज सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. अमीषा पटेल स्लीवलेस स्किन कलर की शिमरी ड्रेस में जमकर फैशन का जलवा दिखाती नजर आ रही हैं. स्किन कलर की ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने कानों में बेहद ही छोटे-छोटे ईयरिंग्स और दोनों हाथों में स्टोन ब्रेसलेट कैरी किए हैं.

3/5

अमीषा पटेल (Ameesha Patel Instagram) ने सिजलिंग लुक के लिए शिमरी मेकअप के साथ लाइट शेड लिपस्टिक कैरी की थी. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को हाई पोनी में बांधा था. अमीषा ने गोल्डन हाई हील्स के साथ अपना लुक पूरा किया था. 

4/5

अमीषा पटेल (Ameesha Patel Age) 47 की उम्र में भी अपने ग्लैमरस और गॉर्जियस लुक से यंग एक्ट्रेसेस को मात देती नजर आ रही हैं. गदर 2 की सक्सेस के बाद से तो अमीषा पटेल चारों तरफ छाई हुई हैं और अक्सर ही एक्ट्रेस की ग्लैमर से भरपूर फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

5/5

अमीषा पटेल (Ameesha Patel Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने गदर, क्या यही प्यार है, हमको तुमसे प्यार है, आप मुझे अच्छे लगने लगे, कहो ना प्यार है, हमराज जैसी अनेकों फिल्में की हैं. वहीं अब गदर 2 के बाद से एक बार फिर अमीषा पटेल सुर्खियों में बनी हुई हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़