Advertisement
photoDetails1hindi

दोस्त की शादी में हुई मुलाकात, स्नेहा को देखते ही दिल हार बैठे थे अल्लू अर्जुन, 'पुष्पा' स्टार की लव स्टोरी है फिल्मी

Allu Arjun Sneha Reddy Love Story: 'पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन आज यानी 6 मार्च को अपनी शादी की 13वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं. अर्जुन की पहली मुलाकात स्नेहा से सात समंदर पार अमेरिका में एक दोस्त की शादी में हुई थी. स्नेहा रेड्डी को पहली बार देखते ही अर्जुन अपना दिल हाल बैठे थे. 

बेहद रोमांटिक हैं अल्लू अर्जुन

1/6
बेहद रोमांटिक हैं अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन आज सिर्फ साउथ सिनेमा के ही नहीं, बल्कि पूरे भारत के लीडिंग एक्टर्स में से एक बन चुके हैं. यूं तो अल्लू अर्जुन ने साउथ-सिनेमा में एक से बढ़कर एक कई शानदार फिल्में कीं, लेकिन 'पुष्पा- द राइज' की सफलता ने उन्हें पूरी दुनिया में मशहूर कर दिया. इस फिल्म के बाद अल्लू अर्जुन ने इतनी ज्यादा पापुलैरिटी हासिल कर लीं कि लोग उन्हें अब अल्लू अर्जुन की जगह 'पुष्पा' नाम से ही बुलाना पसंद करते हैं. फिल्मों में रोमांटिक किरदारों से लाखों लड़कियों का दिल जीतने वाले अर्जुन असल जिंदगी में भी काफी रोमांटिक हैं, जिसका पता उनकी लव स्टोरी से चलता है.

शादी की 13वीं सालगिरह मना रहे अल्लू अर्जुन

2/6
शादी की 13वीं सालगिरह मना रहे अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन की आज यानी 6 मार्च को वेडिंग एनिवर्सरी है. ऐसे में आइए जानते हैं कि अल्लू अर्जुन की अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी से पहली मुलाकात कहां हुई और इन दोनों की लव स्टोरी आखिर कैसे शुरू हुई. एक दशक से ज्यादा का वक्त बीत चुका है, जब अल्लू अर्जुन अपने एक दोस्त की शादी के लिए यूएस गए थे. इसी शादी में अर्जुन के दोस्त ने उनकी मुलाकात स्नेहा रेड्डी से करवाई थी. स्नेहा भी यहां शादी में शरीक होने के लिए आई थीं.

स्नेहा को देखते ही दिल हार बैठे अल्लू अर्जुन

3/6
स्नेहा को देखते ही दिल हार बैठे अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन के लिए यह लव एट फर्स्ट साइट था. स्नेहा से मिलते ही अर्जुन उनके प्यार में पड़ गए. दोनों ने आपस में थोड़ी देर बात की, लेकिन शादी में उनकी ज्यादा बात नहीं हो पाई. अर्जुन वापस भारत लौट आए, लेकिन स्नेहा को अपने दिमाग से नहीं निकाल पा रहे थे. अर्जुन के दोस्त भी उन पर स्नेहा को मैसेज करने का दवाब डाल रहे थे. ऐसे में अर्जुन ने स्नेहा को मैसेज किया और स्नेहा ने भी जवाब दे दिया. इस तरह दोनों की फोन पर चैटिंग शुरू हो गई. कुछ वक्त एक-दूसरे से बात करने के बाद दोनों ने मिलने का फैसला किया.

फोन पर चैटिंग के बाद मिलने का किया फैसला

4/6
फोन पर चैटिंग के बाद मिलने का किया फैसला

अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी की पहली मुलाकात सही रही और इसके बाद दोनों बार-बार मिलने लगे. इस तरह डेटिंग शुरू हो गई. शुरुआती दिनों में दोनों ने अपने रिलेशनशिप को सीक्रेट रखा था. डेटिंग के कुछ साल बाद अल्लू अर्जुन के पिता को दोनों के बारे में पता चल गया. जब उन्होंने अर्जुन से इसके बारे में पूछा तो एक्टर ने स्नेहा रेड्डी के साथ शादी करने की इच्छा जाहिर की.

स्नेहा के पिता ने ठुकरा दिया था अल्लू अर्जुन का रिश्ता

5/6
स्नेहा के पिता ने ठुकरा दिया था अल्लू अर्जुन का रिश्ता

स्नेहा रेड्डी बिजनेसमैन केसी शेखर रेड्डी और कविता रेड्डी की बेटी हैं. केसी शेखर रेड्डी ने अल्लू अर्जुन के रिश्ते को ठुकरा दिया था. ऐसे में फिर दोनों ही परिवार इस रिश्ते के खिलाफ हो गए थे, लेकिन अल्लू अर्जुन और स्नेहा दोनों ही एक-दूसरे के बिना रहने को तैयार नहीं थे. अल्लू अर्जुन और स्नेहा दोनों ही अपनी जिद पर अड़े रहे तो परिवारों को मानना पड़ा. 26 नवंबर 2010 को अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी की सगाई हो गई.

2011 में की अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी ने शादी

6/6
2011 में की अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी ने शादी

सगाई के तीन महीने बाद 6 मार्च 2011 को अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी शादी के बंधन मं बंध गए है. 2014 में अल्लू और स्नेहा पहली बार माता-पिता बने, जब उनके बेटे अल्लू अयान का जन्म हुआ. इसके दो साल बाद अल्लू और स्नेहा के घर बेटी का जन्म हुआ, जिसे कपल ने अल्लू अरहा नाम दिया. (Photo Credit: Allu Sneha Reddy/Instagram)

ट्रेन्डिंग फोटोज़