trendingPhotos1986402
photoDetails1hindi

Who is Divya Singh : कौन हैं दिव्या सिंह, जिनके प्यार में खुद ही बोल्ड हो गए भारतीय पेसर मुकेश कुमार!

Mukesh Kumar Wife: भारतीय युवा पेसर मुकेश कुमार शादी के बंधन में बंध गए हैं. उन्होंने अपनी बचपन की दोस्त दिव्या सिंह (Divya Singh) संग सात फेरे लिए. मुकेश और दिव्या की शादी गोरखपुर में हुई. मुकेश टीम इंडिया से जुड़ने के लिए रायपुर पहुंच गए हैं.

मुकेश-दिव्या ने लिए 7 फेरे

1/6
मुकेश-दिव्या ने लिए 7 फेरे

भारतीय तेज गेंदबाज मुकेश कुमार अपनी बचपन की दोस्त दिव्या सिंह (Divya Singh) के साथ शादी के बंधन में बंध गए. शादी समारोह गोरखपुर में हुआ.

छपरा की रहने वाली हैं दिव्या

2/6
छपरा की रहने वाली हैं दिव्या

मंगलवार 28 दिसंबर की रात मुकेश और दिव्या ने 7 फेरे लिए. दिव्‍या बिहार के छपरा की रहने वाली हैं. मुकेश और दिव्या काफी वक्त से साथ हैं.

गोरखपुर में हुई शादी

3/6
गोरखपुर में हुई शादी

मुकेश कुमार बिहार में गोपालगंज के काकड़कुंड गांव के रहने वाले हैं. इसी गांव में 4 दिसंबर को रिसेप्शन पार्टी भी आयोजित की जाएगी. 

बचपन का प्यार

4/6
बचपन का प्यार

मुकेश कुमार की पत्नी दिव्या सिंह अपने जीवनसाथी को बचपन से ही जानती हैं. दिव्या बिहार के छपरा के बनियापुर बेरुई गांव की रहने वाली हैं. शादी से पहले इस कपल की हल्दी सेरेमनी के दौरान उन्हें मुकेश के साथ डांस करते देखा गया था.

एशियन गेम्स में जीता गोल्ड

5/6
एशियन गेम्स में जीता गोल्ड

पेसर मुकेश कुमार हांगझोउ में एशियन गेम्स का गोल्ड जीतने वाली भारतीय टीम के मेंबर रहे. वह अब फिर से रायपुर पहुंच गए हैं जहां ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज का चौथा टी20 मैच खेला जाएगा.

AUS सीरीज के बीच छोड़ी थी टीम

6/6
AUS सीरीज के बीच छोड़ी थी टीम

मुकेश कुमार सीरीज के शुरुआती 2 मैचों में प्लेइंग-11 का हिस्सा थे. उन्होंने शादी के चलते बीसीसीआई से छुट्टी की रिक्वेस्ट की, जिसके लिए बोर्ड ने अप्रूवल भी दे दिया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़