Advertisement
trendingPhotos2114381
photoDetails1hindi

सितारे एयरपोर्ट पर: काला कोट पहन निकलीं आलिया भट्ट, तो सारा तेंदुलकर ने जींस-टॉप में खूब दिखाया ग्लैम लुक; Photos वायरल

Celebs Spotted at Airport: बॉलीवुड सेलेब्स का फैशन गेम हमेशा ही ऑन रहता है. ट्रैवल करते समय तो फैशन और स्टाइल के साथ-साथ सेलेब्स अपने कंफर्ट का भी पूरा-पूरा ध्यान रखते हैं. हाल में मुंबई एयरपोर्ट पर आलिया भट्ट से लेकर तमन्ना भाटिया तक, अपने कैजुअल लुक से इंप्रेस करती नजर आईं. आइए, यहां देखते हैं बी-टाउन सेलेब्स का एयरपोर्ट वाला लुक...

1/5

आलिया भट्ट शुक्रवार की देर शाम मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ पहुंची थीं. इस दौरान आलिया भट्ट ऑल ब्लैक लुक में नजर आईं. आलिया ने टी-शर्ट, लूज ट्राउजर्स के साथ ब्लैक ही कोट कैरी किया हुआ था. 

2/5

आलिया भट्ट ने अपने एयरपोर्ट लुक को बेहद ही न्यूट्रल मेकअप के साथ पूरा किया था. एक्ट्रेस के लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. आलिया के साथ उनकी बहन शाहीन भट्ट का कैजुअल लुक भी काफी कूल था. शाहीन भट्ट ने व्हाइट टी-शर्ट के साथ लाइट कलर की डेनिम्स और प्रिंटेड जैकेट कैरी की थी. शाहीन भट्ट ने अपना एयरपोर्ट लुक ब्लैक गॉगल्स के साथ पूरा किया था. 

3/5

तमन्ना भाटिया भी शुक्रवार की देर शाम मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं. इस दौरान तमन्ना भाटिया ब्लैक टॉप के साथ कार्गो पैंट और ब्लैक ब्लेजर कैरी किए दिखाई दीं. तमन्ना भाटिया ने बेहद ही लाइट मेकअप के साथ अपना एयरपोर्ट लुक पूरा किया था. 

4/5

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अक्सर ही अपने ग्लैम लुक्स के लिए लाइमलाइट में बनी रहती हैं.  हाल ही में सारा तेंदुलकर स्टाइलिश अंदाज में मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दीं. सारा ने ब्लैक टॉप के साथ ब्लू डेनिम्स और व्हाइट स्नीकर्स कैरी किए थे. सारा का लेटेस्ट कैजुअल लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

5/5

एक्ट्रेस राशि खन्ना ने एक बार फिर अपने चार्मिंग स्टाइल से फैंस को इंप्रेस कर दिया है. राशि खन्ना हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने रड कलर की स्वेटशर्ट और ब्लैक पैंट कैरी की थी. एक्ट्रेस ने अपने एयरपोर्ट लुक को लाइट मेकअप और ब्लैक गॉगल्स के साथ कंपलीट किया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़