Advertisement
trendingPhotos2029321
photoDetails1hindi

आलिया की गोद में आराम से सोती नजर आईं क्यूट बेबी गर्ल राहा, फैमिली संग वकेशन पर निकले रणबीर कपूर

Raha Kapoor Spotted: राहा कपूर (Raha Kapoor) का चेहरा जैसे ही रणबीर और आलिया ने पैप्स को दिखाया तो बिटिया रानी की क्यूटनेस पर हर किसी का मन डोल गया. राहा की नीली-नीली आंखें, गोल मटोल चेहरा ने सभी को अपना दीवाना बना दिया. यहां तक कि राहा सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रही हैं. वहीं अब नन्ही सी राहा अपने पेरेंट्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ मुंबई के कलीना एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. देखिए आलिया की गोद में सोती नजर आ रही प्यारी राहा की फोटोज.

बेटी संग वकेशन पर निकले रणबीर-आलिया

1/5
बेटी संग वकेशन पर निकले रणबीर-आलिया

आलिया (Raha Kapoor) और रणबीर क्रिसमस सेलिब्रेट करने के बाद न्यू ईयर सेलिब्रेट करने सीक्रेट वकेशन प्लेस पर निकल पड़े. ये दोनों सितारे एक साथ मुंबई के कलीना एयरपोर्ट पर दिखे. इन दोनों के साथ इनकी क्यूट बेबी राहा भी नजर आई.

 

राहा को गोद में पकड़े दिखीं आलिया

2/5
राहा को गोद में पकड़े दिखीं आलिया

राहा को आलिया भट्ट अपनी गोद में लिए हुई दिखीं. प्यारी सी राहा मां की गोद में आराम से सोती हुई काफी क्यूट लगीं. आलिया जैसे ही कार से नीचे उतरीं पैप्स की नजरें आलिया के ऊपर टिकीं जो राहा को गोद में पकड़े नजर आईं.

आलिया कूल लुक

3/5
आलिया कूल लुक

इस मौके पर आलिया ब्लैक पैंट के साथ फिटिंग का व्हाइट टॉप पहने दिखीं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बालों को बांधकर पोनी की हुई और साथ में गॉगल्स लगाए नजर आईं. 

रणबीर लुक

4/5
रणबीर लुक

वहीं रणबीर कपूर एयरपोर्ट पर डॉर्क कलर का लूज पजामा और उसी रंग की जैकेट पहने दिखे.साथ ही स्टाइलिश गॉगल्स लगाए और बैग पकड़े नजर आए.

जमकर दिए पोज

5/5
जमकर दिए पोज

रणबीर ने कार से उतरते ही कैमरे पर जमकर पोज दिए तो वहीं आलिया भी कैमरे पर स्माइल करते हुए दिखीं. आपको बता दें, आलिया और रणबीर ने क्रिसमस ईव पर बेटी राहा को पैप्स के सामने लेकर आए. राहा का जैसे ही फेस कैमरे में कैद हुआ तो हर कोई बेबी की मासूमियत पर प्लार लुटाने लगा. तब से राहा की फोटोज सोशल मीडिया पर हर तरफ छाई हुई है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़