Advertisement
trendingPhotos2145856
photoDetails1hindi

Shaitan के प्रीमियर में पति सूर्या संग ट्विनिंग करती दिखीं ज्योतिका, बेटे युग के साथ पोज देते नजर आए अजय देवगन; देखे तस्वीरें

Shaitan Premier Photos: अजय देवगन इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस साल एक्टर की बैक-टू-बैक कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिनको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शैतान' 8 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं, जिसको लेकर फैंस खूब एक्साइटेड हैं. हाल ही में मुंबई में विकास बहल के निर्देशन में बनी इस हॉरर थ्रिलर फिल्म का प्रीमियर रखा गया है, जिसमें फिल्म की कास्ट के अलावा कई बॉलीवुड सितारें भी पहुंचे. चलिए उनके लुक्स और स्टाइल पर डालते हैं एक नजर. 

'शैतान' का प्रीमियर

1/9
'शैतान' का प्रीमियर

अजय देवगन, ज्योतिका और आर माधवन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शैतान' शुक्रवार, 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. हाल ही में फिल्म का प्रीमियर रखा गया है, जिसमें अजय देवगन अपने बेटे युग के साथ पहुंचे. इस दौरान एक्टर ने ब्लैक शर्ट के साथ ब्लेजर और ब्लैक पैंट कैरी किए नजर आ रहे हैं. वहीं उनका बेटा  ब्लू टी शर्ट के साथ चेक शर्ट और ब्लैक पैंट कैरी किए नजर आए.  

पति सूर्या संग दिखीं ज्योतिका

2/9
पति सूर्या संग दिखीं ज्योतिका

फिल्म में अजय देवगन की पत्नी का किरदार निभाने वाली साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका भी फिल्म के प्रीमियर में अपने पति और साउथ सुपरस्टार सूर्या के साथ ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करती नजर आईं. इस दौरान सूर्या ब्लैक शर्ट और पैंट पहने नजर आ रहे हैं, तो वहीं ज्योतिका भी ब्लैक आउटफिट और बंधे बालों में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. दोनों को साथ में काफी पसंद किया जा रहा है. 

आ माधवन का भी दिखा स्टाइल

3/9
आ माधवन का भी दिखा स्टाइल

अजय देवगन और ज्योतिका की फिल्म 'शैतान' के प्रीमियर में आर माधवन भी अपने दमदार स्टाइल में नजर आए. माधवन फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं. इस दौरान एक्टर ब्लैक हुडी के साथ ब्लैक पैंट और रेड शेड सनगलासेस कैरी किए नजर आ रहे हैं. साथ ही एक्टर काफी स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे हैं और पैपराजी को पोज दे रहे हैं. 

अजय देवगन के साथ नजर आए माधवन

4/9
अजय देवगन के साथ नजर आए माधवन

इस तस्वीर में आर माधवन, अजय देवगन और उनके बेटे युग साथ नजर आ रहे हैं. सभी के लुक देखने में काफी शानदार लग रहा है. सभी वहां मौजूद पैपराजी को पोज देते नजर आ रहे हैं. वहीं, उनके फैंस उनकी इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो शुक्रवार को खत्म हो जाएगा.

कार्तिक आर्यन भी आए नजर

5/9
कार्तिक आर्यन भी आए नजर

अजय देवगन, ज्योतिका और आर माधवन की फिल्म 'शैतान' के प्रीमियर में कई बॉलीवुड सितारे भी नजर आ रहे हैं, जिन्होंने पैपराजी को पोज दिया. उन्हीं में से एक कार्तिक आर्यन भी शामिल हैं. इस दौरान एक्टर व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक जींस कैरी किए नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने इस लुक को स्पोर्ट शूज से कैरी किया हुआ है.  

करण जौहर भी नजर आए

6/9
करण जौहर भी नजर आए

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर करण जौहर भी इस दौरान अपना दमदार स्टाइल कैरी किए नजर आए. अजय देवगन, ज्योतिका और आर माधवन की फिल्म 'शैतान' के प्रीमियर में करण जौहर भी ब्लैक आउटफिट में वहां मौजूद पैपराजी को पोज देते नजर आए. उनके अंदाज और स्टाइल को हमेशा ही खूब पसंद किया जाता है. 

डेजी शाह का दमदाम स्टाइल

7/9
डेजी शाह का दमदाम स्टाइल

इस दौरान सलमान खान की फिल्म 'जय हो' से रातों-रात स्टार बनी डेजी शाह भी अपने दमदार स्टाइल कैरी किए नजर आईं. एक्ट्रेस ने इस दौरान ने विदाउट स्लीव ब्लैक टॉप के साथ ब्लैक पैंट कैरी किए नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने एक छोटा बैग पकड़ा हुआ है और अपने लुक को ब्लैक हील्स से कंप्लीट किया हुआ है. 

अमन देवगन भी आए नजर

8/9
अमन देवगन भी आए नजर

जल्द बॉलीवुड में अपना डेब्यू देने वाले अजय देवगन के भांजे अमन देवगन भी अजय देवगन, ज्योतिका और आर माधवन की फिल्म 'शैतान' के प्रीमियर में नजर आए. इस दौरान एक्टर व्हाइट टी-शर्ट के साथ जैकेट और ब्लैक पैंट कैरी किए नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने अपने लुक को ब्लैक शूज के साथ कंप्लीट किया हुआ है. 

रेड ड्रेस में दिखीं गौहर खान

9/9
रेड ड्रेस में दिखीं गौहर खान

अजय देवगन, ज्योतिका और आर माधवन की फिल्म 'शैतान' के प्रीमियर में टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी दमदार पहचान बनाने वाली गौहर खान भी रेड ड्रेस में बेहद दिलकश अंदाज में पैपराजी को पोज देती नजर आ रही हैं. उनके इस स्टाइल और आउटफिट को खूब पसंद किया जा रहा है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़