Advertisement
photoDetails1hindi

सिद्धार्थ के बर्थडे पर अदिति राव हैदरी ने लुटाया प्यार, अनसीन रोमांटिक फोटोज ने जीता फैंस का दिल

Aditi Rao Hydari: कुछ दिन पहले इंटरनेट पर अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी की खबरों ने धूम मचा दी थी. हालांकि, बाद में कपल ने बताया कि उन्होंने सगाई की है. सगाई के बाद आज सिद्धार्थ पहला बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. ऐसे में अदिति ने बहुत प्यारी फोटोज शेयर कर प्यार लुटाया है. अनसीन फोटोज देख फैंस भी खुश हो गए हैं. आप भी देखें सिद्धार्थ और अदिति की प्यारी तस्वीरें. 

हाथ थामे आए नजर

1/5
हाथ थामे आए नजर

फोटो में सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी एक दूजे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं. फैंस दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है. 

खास है कैप्शन

2/5
खास है कैप्शन

अदिति राव हैदरी मे फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो मेरे मैनीकॉर्न. आपको और आपके काम को और पॉवर मिले.' इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में फैंस हार्ट इमोजी पोस्ट कर रहे हैं. 

फोटोज मिनटों में हो गई वायरल

3/5
फोटोज मिनटों में हो गई वायरल

कुछ ही देर के अंदर अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं. दोनों की जोड़ी को फैंस एक साथ देखना बहुत पसंद करते हैं. 

28 मार्च को की थी अनाउंसमेंट

4/5
28 मार्च को की थी अनाउंसमेंट

अदिति और सिद्धार्थ ने 28 मार्च के दिन पोस्ट शेयर सगाई की जानकारी दी थी. इससे कुछ दिन पहले तक दोनों की शादी की खबरें सामने आ रही थी. हालांकि, सगाई की अनाउंसमेंट ने भी फैंस को खुश कर दिया था.

हीरामंडी में आएंगी नजर

5/5
हीरामंडी में आएंगी नजर

अदिति राव हैदरी को जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी में देखा जाएगा. दर्शक उनके किरदार को देखने के लिए बहुत उत्सुक हैं

ट्रेन्डिंग फोटोज़