Advertisement
trendingPhotos2432403
photoDetails1hindi

गुपचुप एक-दूजे के हुए अदिति राव हैदरी-सिद्धार्थ, 'मिस्टर और मिसेज अदु-सिद्धू' ने शेयर की शादी की प्यारी-प्यारी PHOTOS

Aditi Rao Hydari Siddharth Married Secretly: अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने इसी साल 27 मार्च को सगाई की थी. तब ही से उनके फैंस उनकी शादी के इंतजार कर रहे थे. हाालंकि, दोनों ने जैसे गुपचुप सगाई की थी वैसे ही गुपचुप शादी भी कर ली. एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं. फैंस उनकी तस्वीरों को देखने के बाद काफी कंफ्यूज और खुश नजर आ रहे हैं. साथ ही कमेंट्स कर दोनों को शादी की बधाई दे रहे हैं. चलिए नजर डालते हैं दोनों की खूबसूरत तस्वीरों पर. 

अदिति-सिद्धार्थ ने की गुपचुप शादी

1/6
अदिति-सिद्धार्थ ने की गुपचुप शादी

पिछले कुछ समय से फिल्म इंडस्ट्री में शादियों का सिलसिला चल रहा है. पहले तापसी पन्नू ने गुपचुप शादी कर सभी को हैरान कर दिया था. हालांकि, सोनाक्षी सिन्हा और जहिर इकबाल की शादी के बारे में हर कोई जानता था, लेकिन इसी बीच अब अदिति राव हैदरी ने अपने बॉयफ्रंड और एक्टर सिद्धार्थ के साथ गुपचुप शादी कर सभी को हैरान कर दिया. दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों ने इसी साल जून में सगाई की थी. 

(Photo Credit - Stories)

 

फोटोज शेयर शॉक्ड रह गए फैंस

2/6
फोटोज शेयर शॉक्ड रह गए फैंस

हाल ही में अदिति राव हैदरी ने थोड़ी देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर शादी के कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें दोनों साउथ इंडियन रिती रिवाजों के साथ शादी करते नजर आ रहे हैं. दोनों ने साउथ मंदिर में शादी की. तस्वीरों में उनके साथ उनके परिवार वाले नजर आ रहे हैं. इसी साल जून में दोनों ने चुपके से इंगेजमेंट की थी, जिससे फैंस के बीच हलचल मच गई थी तब भी दोनों की शादी की अफवाहें उड़ी थी. ऐसे में अब दोनों ने गुपचुप शादी कर फैंस को शॉक्ड कर दिया. 

(Photo Credit - Stories)

शादी की फोटो शेयर कर लिखी ये बात

3/6
शादी की फोटो शेयर कर लिखी ये बात

जहां फैंस दोनों की अचानक शादी की फोटोज देखन कर शॉक्ड हैं. उतने ही खुश भी हैं. साथ ही कमेंट्स कर दोनों को शादी की बधाई दे रहे हैं. इन प्यारी-प्यारी तस्वीरों को शेयर करते हुए अदिति-सिद्धार्थ ने कैप्शन में लिखा, 'आप मेरे सूरज, चांद और सब सितारे हैं। हमेशा के लिए मेरे सोलमेट्स बनने के लिए, हंसने के लिए, कभी बड़े न होने के लिए और प्यार और जीवन में रोशनी लाने के लिए। आपके साथ रहने का सफर हमेशा खास रहेगा। मिसेज और मिस्टर अदु-सिद्धू'.  

(Photo Credit - Stories)

ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे अदिति-सिद्धार्थ

4/6
ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे अदिति-सिद्धार्थ

शेयर की गई तस्वीरो में अदिति और उनके पति सिद्धार्थ को साथ देखा जा सकता है. दोनों तस्वीरों में एक दूसरे के साथ रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में दोनों की शानदार बॉंडिंग और जबरदस्त केमिस्ट्री कमाल की लग रही है. फोटोज में कपल शादी की रस्में निभाते नजर आ रहे हैं. शेयर की गई तस्वीरों से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों की शादी में सिर्फ परिवार, दोस्त और करीबी लोग ही शामिल हुए थे. उन्होंने साउथ ट्रेडिशन के हिसाब से शादी की.

(Photo Credit - Stories)

फैंस से लेकर सेलेब्स तक दे रहे कपल को बधाई

5/6
फैंस से लेकर सेलेब्स तक दे रहे कपल को बधाई

अदिति और सिद्धार्थ की ओर से शेयर की गई तस्वीरों पर सोशल मीडिया पर बधाइयों की झड़ी लग गई है. फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी कपल को बधाई दे रहे हैं. सोनाक्षी सिन्हा, अनन्या पांडे, संजीदा शेख, अथिया शेट्टी, जहीर इकबाल और रिद्धिमा तिवारी जैसे कई सेलेब्स ने कपल को नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दी हैं. अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ दोनों की ही ये दूसरी शादी है. इससे पहले सिद्धार्थ ने साल 2003 में मेघना नारायण से शादी की थी, लेकिन 2007 में दोनों अलग हो गए थे. 

(Photo Credit - Stories)

दोनों की ही ये दूसरी शादी है..

6/6
दोनों की ही ये दूसरी शादी है..

वहीं, अदिति राव हैदरी ने भी 21 साल की उम्र में सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी, लेकिन उनका रिश्ता भी चार साल में टूट गया था. अदिति और सिद्धार्थ दोनों लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों की पहली मुलाकात साल 2021 में फिल्म 'महा समुद्रम' के सेट पर हुई थी. इसके बाद दोनों ने इसी साल अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर की थीं. जिसके बाद अब दोनों अब हमेशा के लिए दूसरे के हो चुके हैं. कपल के साथ-साथ उनके परिवार वाले और फैंस काफी खुश हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़