Advertisement
photoDetails1hindi

नुसरत भरूचा के वेस्टर्न लुक पर भारी पड़ा अदिति राव हैदरी का इंडियन अंदाज, 42 साल की दीया मिर्जा तो सादगी से छा गईं

Phalke International Film Award 2024: हाल ही में दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड 2024 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई फिल्मों सितारों ने शिरकत की. इसी मौके पर अदिति राव हैदरी, दीया मिर्जा और नुसरत भरूचा जैसी बड़ी एक्ट्रेसेस भी शामिल हुईं, जिनकी खूबसूरतर तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. 

अदिति राव हैदरी का ट्रेडिशनल लुक

1/6
अदिति राव हैदरी का ट्रेडिशनल लुक

हाल ही सोशल मीडिया पर अदिति राव हैदरी की तस्वीरों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस का दमदार ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है. दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड 2024 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में अदिति राव हैदरी पीले रंग का शरारा पहन कर पहुंची. 

 

अदिति राव हैदरी का शानदार अंदाज

2/6
अदिति राव हैदरी का शानदार अंदाज

इस दौरान अदिति राव हैदरी ने काफी अच्छा मेकअप कर रखा है और लाल रंग की लिपस्टिक कैरी की हुई थी. इसके अलावा उन्होंने कानों में हैवी झुमके कैरी किए हुए थे और अपने बालों को खुला रखा हुआ था. इसके अलावा उनके चेहरे पर खूबसूरत स्माइल देखने को मिल रही है, जिसके फैंस कायल हो रहे हैं. 

दीया मिर्जा ने सादगी से जीता दिल

3/6
दीया मिर्जा ने सादगी से जीता दिल

फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड 2024 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में दीया मिर्जा भी अपने दमदार और सादगी भरे अंदाज में पहुंचीं. इस दौरान एक्ट्रेस लाल रंग के सूट में नजर आईं, जिसके साथ उन्होंने ब्राउन कलर का दुपट्टा कैरी किया हुआ है, जो उनके लुक को और खूबसूरत बना रहा है. 

दीया मिर्जा का दिलकश अंदाज

4/6
दीया मिर्जा का दिलकश अंदाज

इसके साथ ही दीया ने अपने बालों को बांधा हुआ है और न्यूड मेकअप में नजर आ रही हैं. साथ ही दीया ने अपने कानों में गोल्ड के छोटे झुमके पहने हुए हैं और गले में गोल्ड का नेकलेस कैरी किया हुआ है. साथ ही उन्होंने अपने पूरे लुक को कोलापुरी चप्पल से कंप्लीट किया हुआ है और उनके चेहरे पर क्यूट स्माइल नजर आ रही है. 

नुसरत भरूचा का वेस्टर्न स्टाइल

5/6
नुसरत भरूचा का वेस्टर्न स्टाइल

वहीं, अगर बात नुसरत भरूचा की करें तो वो इस दौरान एकदम अलग स्टाइल में नजर आईं. नुसरत ने इस इवेंट के लिए वेस्टर्न लुक चुना. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक ड्रेस कैरी किए नजर आ रही हैं. उनके शोल्डर पर पिंक पफ स्लीव्स लगी हुई हैं और आगे से ड्रेस पर एक कट बना हुआ है. 

नुसरत भरूचा की प्यारी स्माइल

6/6
नुसरत भरूचा की प्यारी स्माइल

इस दौरान नुसरत भरूचा ने शानदार मेकअप के साथ अपने बालों को खुला छोड़ा है. साथ ही उन्होंने अपनी ड्रेस के साथ कोई ज्वेलरी कैरी नहीं की, लेकिन उन्होंने अपने लुक को ब्लैक हाई हील्स से कंप्लीट किया हुआ है. एक्ट्रेस के इस अंदाज और लुक को भी खूब पसंद किया जा रहा है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़