Advertisement
trendingPhotos1862297
photoDetails1hindi

कभी लिपटीं तो कभी मारा स्टाइल, मोनोकिनी गाउन पहन कैमरों के सामने ही लगाया बोल्डनेस का तड़का

Priya Banerjee Photos: आज मायानगरी में हुस्न के जलवे खूब बिखरे लेकिन निगाहें तब थम गईं जब ये हसीना बोल्ड अंदाज में आ पहुंचीं.

बोल्डनेस का लगाया तड़का

1/5
बोल्डनेस का लगाया तड़का

यूं तो बॉलीवुड में स्टाइलिश एक्ट्रेस की कमी नहीं लेकिन कुछ ऐसे चेहरे और नाम हैं जो स्टाइल के मामले में बी टाउन सेलेब को भी टक्कर देती हैं उन्हीं में से एक है प्रिया बैनर्जी जिन्हें आज कुछ ऐसे अंदाज में स्पॉट किया गया कि निगाहें उनसे हटी ही नहीं.

प्रिया का दिखा बोल्ड अंदाज

2/5
प्रिया का दिखा बोल्ड अंदाज

लाल रंग के लिबास में हसीना को देखने वाला बस उन्हें देखता रह गया. मोनोकिनी स्टाइल गाउन में वाकई प्रिया बैनर्जी काफी हॉट लग रही थीं और उनका अंदाज अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. वहीं इस दौरान उनके साथ बॉयफ्रेंड प्रतीक बब्बर भी दिखे.

रेड गाउन में लगीं हॉट

3/5
रेड गाउन में लगीं हॉट

प्रतीक बब्बर के साथ इवेंट में पहुंचीं प्रिया बैनर्जी ने फैंस का दिन तब बना दिय जब उन्होंने एक से बढ़कर एक पोज फोटोग्राफर्स को दिए. कभी प्रतीक से लिपटकर तो कभी स्टाइल मारते हुए प्रिया ने तस्वीरें क्लिक करवाई.

प्रतीक बब्बर संग लिपटकर दिए पोज

4/5
प्रतीक बब्बर संग लिपटकर दिए पोज

वैसे अगर आप नहीं जानते कि प्रिया हैं कौन है तो आपको बता दें कि उन्हे बारिश वेब सीरीज में देखा गया था जिसमे वो शरमन जोशी की बहन के रोल में थीं. इसके अलावा भी वो काफी काम कर चुकी हैं लेकिन फिलहाल वो प्रतीक बब्बर संग अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं.

दोनों कर रहे हैं डेट

5/5
दोनों कर रहे हैं डेट

दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. कुछ समय पहले ही दोनों ने ये रिवील किया कि वो रिलेशनशिप में हैं जब दोनों ने एक दूसरे के नाम का टैटू फ्लॉन्ट किया था. प्रतीक राज बब्बर के बेटे हैं और कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़