Advertisement
photoDetails1hindi

Rani Rampal: अस्पताल से भारत की पूर्व कप्तान की तस्वीर आई सामने, 2 हफ्ते से चल रहा है इलाज

Rani Rampal Hospitalised : भारतीय हॉकी टीम की पूर्व कप्तान रानी रामपाल (Rani Rampal) अस्पताल में भर्ती हैं. उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इसमें रानी रामपाल ने हेल्थ अपडेट भी दिया. रानी को हाल में एशियन गेम्स के लिए चुनी गई भारतीय महिला हॉकी टीम से बाहर रखा गया है.

अस्पताल में भर्ती हैं रानी

1/5
अस्पताल में भर्ती हैं रानी

भारतीय हॉकी टीम की पूर्व कप्तान रानी रामपाल (Rani Rampal) गत 2 सप्ताह से अस्पताल में भर्ती हैं. उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इसमें रानी रामपाल ने सोशल मीडिया पर हेल्थ अपडेट भी दिया है.

डेंगू के कारण ऐसी हालत

2/5
डेंगू के कारण ऐसी हालत

28 साल की रानी रामपाल को कुछ वक्त पहले डेंगू हुआ था. उन्होंने इसके बारे में जानकारी दी. रानी रामपाल ने लिखा कि वह अब रिकवर कर रही हैं. 

काफी खराब हो गई थी तबीयत

3/5
काफी खराब हो गई थी तबीयत

रानी की हालत देखकर साफ पता लग रहा है कि वह काफी कमजोर हो गई थीं लेकिन अब उन्होंने रिकवर कर लिया है. उन्होंने सपोर्ट और प्यार के लिए भी शुक्रिया कहा.

एक्स पर शेयर किया पोस्ट

4/5
एक्स पर शेयर किया पोस्ट

रानी रामपाल ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया. इसमें उन्होंने तस्वीरें भी पोस्ट कीं. रानी ने लिखा, 'डेंगू के कारण 2 सप्ताह की बीमारी और अस्पताल में भर्ती होने के बाद ठीक रिकवरी की तरफ. जीवन 'कभी हार न मानने' के बारे में है. लड़ते रहिए. सभी के प्यार, समर्थन और देखभाल के लिए बहुत बहुत धन्यवाद.'

मिला है खेल रत्न अवॉर्ड

5/5
मिला है खेल रत्न अवॉर्ड

पूर्व भारतीय हॉकी कप्तान रानी रामपाल को एशियन गेम्स के लिए चुनी गई भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया है. उनकी कप्तानी में भारत ने 2021 में तोक्यो ओलंपिक गेम्स (Olympic Games) में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए चौथा स्थान हासिल किया था. उन्हें साल 2020 में मेजर ध्यान चंद खेल रत्न अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. इसी साल उन्हें देश का चौथा सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्मश्री भी मिला. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़