Advertisement
trendingPhotos1912477
photoDetails1hindi

Aarya 3 Trailer Launch Photos: ब्लैक और ग्रे कलर की टाइट ड्रेस पहनकर ग्लैमरस लगीं सुष्मिता सेन, हटाए नहीं हटेगी नजर

Aarya 3 Trailer Launch Photos: सुष्मिता सेन की वेब सीरीज 'आर्या 3' का ट्रेलर लॉन्च मुंबई में ग्रैंड तरीके से हुआ. इस मौके पर 'आर्या सीजन 3' की पूरी स्टारकास्ट पहुंची और एक से बढ़कर एक पोज दिए. लेकिन इस दौरान फोटोज में सुष्मिता इतने किलर लुक में नजर आईं कि उनकी फोटोज से नजरें हटाए नहीं हट रही हैं. देखिए सुष्मिता सेन की ये तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर सभी का दिल जीत रही हैं. 

 

सुष्मिता सेन

1/6
सुष्मिता सेन

इस खास मौके पर सुष्मिता सेन ब्लैक और ग्रे कॉम्बिनेशन की ड्रेस पहने नजर आईं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस ना केवल काफी ज्यादा हॉट और सेक्सी है बल्कि काफी रिवीलिंग भी है. 

 

किलर पोज

2/6
किलर पोज

इस ड्रेस को पहनकर सुष्मिता सेन कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज देती नजर आईं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने इतनी ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस लगीं कि उनके इस कातिलाना लुक को देखकर फैंस दीवान हो रहे हैं.

 

3/6

एक्ट्रेस ने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है. इस ड्रेस का गला काफी ज्यादा डीप है जिसकी वजह से लोगों की नजरें सिर्फ एक जगह ही टिक रही हैं. सुष्मिता सेन इस मौके पर एक से बढ़कर किलर पोज देती नजर आईं.

4/6

सुष्मिता के अलावा फिल्म की स्टारकास्ट भी वेब सीरीज के ट्रेलर लॉन्च में पहुंचीं. इसमें इला अरुण के अलावा ज्यादातर वही सितारे नजर आए जो बीते सीजन 1 और दो में थे.

 

इला अरुण

5/6
 इला अरुण

इस मौके पर इला अरुण मल्टी कलर का सूट पहनकर पहुंचीं और सुष्मिता और पूरी टीम के साथ कैमरे पर एक से बढ़कर एक पोज दिए. 

स्टारकास्ट

6/6
स्टारकास्ट

इस ट्रेलर लॉन्च के दौरान सुष्मिता और बाकी सितारों ने वेब सीरीज से जुड़े कई सवालों को जवाब दिया. ये वेब सीरीज 3 नवंबर को डिज्नी हॉटस्टार प्लस पर रिलीज हो रही है. इस वेब सीरीज का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वो बेसब्री से रिलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़