Advertisement
trendingPhotos1835437
photoDetails1hindi

दोनों एक्स वाइफ के साथ बुक लॉन्च में दिखे आमिर खान, कैमरा देख हंसते हुए दिए पोज

Aamir Khan With Reena Kiran: मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान  (Aamir Khan) हाल ही में मुंबई में भाई मंसूर खान की किताब 'वन: द स्टोरी ऑफ द अल्टीमेथ मिथ' के लॉन्च में पहुंचे. इस इवेंट में ना केवल आमिर खान की दोनों एक्स वाइफ एक साथ दिखीं बल्कि उनके बेटे जुनैद खान भी नजर आए. इतना ही नहीं आमिर की दोनों एक्स वाइफ एक दूसरे से हंसते खिलखिलाते बात करते नजर आईं. देखिए आमिर खान और उनकी दोनों एक्स वाइफ के साथ की बुक लॉन्च की फोटोज जो वायरल हो रही हैं.

बुक लॉन्च में आमिर खान

1/5
बुक लॉन्च में आमिर खान

इस बुक लॉन्च में आमिर खान डेनिम जींस के साथ ब्लैक कलर की टी-शर्ट चश्मा लगाए नजर आए. इसके साथ ही भाई मंसूर खान के साथ किताब पकड़े हुए कई पोज भी दिए.

 

दिए पोज

2/5
दिए पोज

इस फोटो में आमिर खान कैमरे के सामने अपने भाई की किताब को हाथ में पकड़कर कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज देते हुए नजर आए.

रीना दत्ता बेटे संग आईं नजर

3/5
रीना दत्ता बेटे संग आईं नजर

इस इवेंट में आमिर खान की दोनों एक्स वाइफ एक साथ स्पॉट हुईं. पहली एक्स वाइफ रीना दत्ता ब्लू कलर के लाइनिंग वाली ड्रेस पहने दिखीं. रीना ने कैमरा देखते ही जमकर पोज दिए. वहीं रीना के साथ उनका बेटा जुनैद खान भी दिखा. इस मौकै पर जुनैद ग्रे कलर की शर्ट के साथ जींस पहने नजर आए.

एक छत के नीचे रीना और किरण

4/5
एक छत के नीचे रीना और किरण

खास बात है कि एक ही छत के नीचे आमिर खान की दोनों वाइफ की मुलाकात हुई और दोनों के हसंती मुस्कुराती फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुए है. देखिए रीना दत्ता और किरण राव की बॉन्डिंग की ये तस्वीर.

ऐसे दिखीं किरण राव

5/5
ऐसे दिखीं किरण राव

इस मौके पर किरण राव लाइट कलर की ड्रेस और उसके ऊपर ब्लू कलर का श्रग पहने नजर आईं. आपको बता दें, दोनों बीवियों को तलाक देने के बाद अब आमिर खान का नाम फातिमा सना शेख के साथ चर्चा में बना हुआ है. ऐसा दावा किया जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़