Advertisement
trendingPhotos2042949
photoDetails1hindi

Aamir Khan ने बेटी की रजिस्टर्ड मैरिज में किया दिल खोलकर खर्चा, इन सेलेब्स की शादी में भी पानी की तरह बहा पैसा

Bollywood Expensive Wedding: आमिर खान की लाडली आयरा खान की रजिस्टर्ड मैरिज खूब धूम-धाम से हुई है. आयरा खान और नुपुर शिखरे की रजिस्टर्ड मैरिज मुंबई के ताज लैंड्स एंड में हुई थी, जहां मुकेश अंबानी-नीता अंबानी समेत कई दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की थी. आमिर खान ने अपनी बेटी की शादी के लिए दिल खोलकर खर्चा किया है. लेकिन सिर्फ आयरा ही नहीं कई सेलेब्स की शादी में बेहिसाब खर्चा हुआ है. आइए, यहां जानते हैं किन-किन सेलेब्स ने अपनी शादी में खजाने खोल दिए थे...

1/6

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी. रिपोर्ट्स की मानें तो कपल ने अपनी शादी में 100 करोड़ का खर्चा किया था. हालांकि इस बात पर कभी कपल की तरफ से कोई स्टेटमेंट नहीं आया. 

2/6

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भी इटली के एक लेक साइड पैलेस में 14 नवंबर 2018 को शादी की थी. रिपोर्ट्स की मानें तो कपल की शादी में करीब 77 करोड़ रुपए खर्च हुए थे. 

3/6

कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा: एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में फरवरी 2023 में हुई थी. रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा-सिद्धार्थ की शादी में करीब 6 करोड़ का खर्चा आया था. कपल की शादी में कई सेलेब्स और दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की थी. 

4/6

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल: एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर के एक लग्जरी पैलेस में सात फेरे लिए थे. रिपोर्ट्स की मानें तो कपल की शादी में करीब 4 करोड़ रुपए खर्च हुए थे. 

5/6

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस: ग्लोबली अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकीं प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड पॉप सिंगर निक जोनस ने 2 दिसंबर 2018 को शादी की थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा की शादी में करीब 4 करोड़ रुपए खर्च हुए थे. 

6/6

करीना कपूर-सैफ अली खान: एक्ट्रेस करीना कपूर ने पटौदी खानदान के चिराग सैफ अली खान से 16 अक्टूबर 2012 को शादी की थी. रिपोर्ट्स की मानें तो सेलेब कपल की ग्रैंड वेडिंग में करीब 10 करोड़ रुपए खर्च हुए थे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़