Advertisement
trendingPhotos2107314
photoDetails1hindi

90s एक्ट्रेस नगमा की लेटेस्ट फोटोज देख फैंस हुए शॉक्ड, पहचानना भी मुश्किल

Nagma Shocking Transformation: 90s एक्ट्रेस नगमा (Nagma) की लेटेस्ट फोटोज ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. इन तस्वीरों में नगमा को पहचानना भी मुश्किल हो रहा है. फोटोज में एक्ट्रेस कार के अंदर ग्रीन कलर के टॉप में बैठी है. नगमा की ये तस्वीरें मुंबई के ब्रांदा के बेस्टिन रेस्टोरेंट के बाहर की है जो मिनटों में वायरल हो गईं. तस्वीरों में देखिए नगमा के बदले हुए लुक की तस्वीरें.

नगमा को देख फैंस हैरान

1/5
नगमा को देख फैंस हैरान

साउथ से लेकर बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस नगमा (Nagma) की लेटेस्ट तस्वीरों ने फैंस को हैरान कर दिया है. फोटो में नगमा को एक नजर पहचानना भी मुश्किल हो रहा है. एक्ट्रेस के इस ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर भूचाल ला दिया है. 

लुक में काफी बदलाव

2/5
लुक में काफी बदलाव

नगमा ने ना केवल एक्टिंग में अपना जलवा बिखेरा बल्कि राजनीति में भी खूब नाम कमाया. 49 साल की नगमा के लुक में समय के साथ काफी बदलाव आ गए हैं. फोटो में नगमा ओपन हेयर के साथ सटल मेकअप में कार के अंदर किसी से बातचीत करती दिखीं.

अब पहचानना भी मुश्किल

3/5
अब पहचानना भी मुश्किल

अपनी एक नजर से लाखों फैंस के दिलों में आग लगाने वाली नगमा को अब पहचान पाने में भी फैंस को काफी दिक्कत हो रही है. वक्त के साथ एक्ट्रेस का लुक काफी ज्यादा बदल चुका है. 

अभी तक हैं सिंगल

4/5
अभी तक हैं सिंगल

नगमा ने अभी तक कुंवारी हैं यानी कि एक्ट्रेस अभी तक सिंगल है. हालांकि एक्ट्रेस का दिल भोजपुरी और बॉलीवुड एक्टर रवि किशन के लिए धड़क चुका है. 

 

इस फिल्म से रखा बॉलीवुड में कदम

5/5
इस फिल्म से रखा बॉलीवुड में कदम

नगमा ने साल 1990 में सलमान खान की फिल्म 'बागी ए: रिबेल फॉर लव' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद कई फिल्मों में दिखीं. इन फिल्मों में 'सुहाग', 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों', 'लाल बादशाह' और 'एक रिश्ता द बॉन्ड ऑफ लव' शामिल है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़