Advertisement
trendingPhotos2347539
photoDetails1hindi

ग्रहों की चौकड़ी करेगी कमाल, अगस्‍त में सोने-चांदी से भर जाएगा इन राशि वालों का घर

Rashifal August 2024 in Hindi: अगस्‍त महीना 3 राशि वालों के लिए खुशियों की पोटली ला रहा है. सिंह राशि में 4 ग्रहों की युति होगी जो बड़ी सफलता देगी. जानते हैं ये चतुर्ग्रही योग किन राशियों के लिए अच्‍छा साबित होगा. 

पहले बनेगा बुधादित्‍य राजयोग

1/5
पहले बनेगा बुधादित्‍य राजयोग

अगस्त महीने में ग्रहों के राजकुमार बुध ग्रह और ग्रहों के राजा सूर्य सिंह राशि में विचरण करेंगे. सूर्य और बुध की युति से बुधादित्‍य राजयोग बनेगा. 

...फिर आएगी चतुर्ग्रही योग की बारी

2/5
...फिर आएगी चतुर्ग्रही योग की बारी

इसके अलावा धन-लग्‍जरी के दाता शुक्र और चंद्र ग्रह भी सिंह राशि में स्थित रहेंगे. इससे सिंह राशि में सूर्य, बुध, शुक्र और चंद्रमा का जमावड़ा चतुर्ग्रही योग बनाएगा. यह योग 3 राशि वालों की धन- दौलत में अपार बढ़ोतरी कर सकता है. 

सिंह राशि

3/5
सिंह राशि

चतुर्ग्रही योग सिंह राशि वालों को लाभ देगा. सिंह राशि में ही 4 ग्रह इकट्ठे होंगे और इन जातकों को लाभ देंगे. आपके काम पूरे होंगे. नौकरी में उन्‍नति, सैलरी में बढ़ोतरी के मौके मिलेंगे. कोई इच्‍छा पूरी होगी. अविवाहित लोगों के लिए विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं.

वृश्चिक राशि

4/5
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों को चतुर्ग्रही योग नौकरी-व्‍यापार में बड़ी तरक्‍की देगा. पैसा कमाने के शानदार मौके मिलेंगे. साथ ही बचत करने में भी सफल होंगे. बेरोजगार लोगों को नौकरी मिलेगी. व्‍यापार का विस्‍तार होगा. 

धनु राशि

5/5
धनु राशि

धनु राशि वालों के लिए चतुर्ग्रही योग बहुत लाभ देगा. आपको हर कदम पर किस्‍मत का साथ मिलेगा. आपकी बुद्धिमत्‍ता बढ़ेगी. प्रदर्शन बेहतर होगा. प्रमोशन मिल सकता है. धार्मिक या मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़