Advertisement
trendingPhotos2185221
photoDetails1hindi

अवनीत कौर ने ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में ढाया कहर, हाई स्लिट से लगाया ग्लैमर का तड़का

Avneet Kaur in Black Dress: अवनीत कौर ने ब्लैक कलर की बेहद ग्लैमरस ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. इन तस्वीरों में अवनीत कौर काले रंग की स्किनटाइट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं.

 

ब्लैक कलर के स्किनटाइट आउटफिट में अवनीत कौर

1/6
ब्लैक कलर के स्किनटाइट आउटफिट में अवनीत कौर

22 साल की एक्ट्रेस अवनीत कौर इन दिनों अपने ग्लैमरस अंदाज से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. 2010 में रिएलिटी डांस शो 'डांस इंडिया डांस' में हिस्सा लेने वाली अवनीत कौर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर ब्लैक कलर के स्किनटाइट आउटफिट में अपनी खूब सारी तस्वीरें शेयर की हैं.

स्किनटाइट लेदर ड्रेस

2/6
स्किनटाइट लेदर ड्रेस

अवनीत कौर इस खूबसूरत और ग्लैमरस ड्रेस में काफी बोल्ड लग रही हैं. उन्होंने काले रंग की स्किनटाइट लेदर ड्रेस पहनी हुई है. इस ड्रेस के पिछले हिस्से में एक बड़ा स्लिट है, जो इसे और भी ज्यादा ग्लैमरस बना रहा है. इन दिनों अवनीत अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

 

बोल्ड रेड लिप्स्टिक के साथ लुक किया पूरा

3/6
बोल्ड रेड लिप्स्टिक के साथ लुक किया पूरा

अवनीत कौर ने अपनी इस ड्रेस के साथ मैचिंग हील्स पहनी हुई है और हाथ में गोल्ड ब्रेसलेट पहना है. अवनीत कौर ने अपने लुक को बोल्ड रेड लिप्स्टिक के साथ पूरा किया है. अवनीत कौर ने अपने बालों को खुला रखा हुआ है और एक से बढ़कर एक पोज दिए.

इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटोज

4/6
इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटोज

अवनीत कौर ने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, ''ग्रुप चैट में बताए कि मैं हाय कह रही हूं!'' अवनीत कौर के इन तस्वीरों को शेयर करते ही यह मिनटों में वायरल हो गईं. फैन्स भी अवनीत की इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

पिछले साल 'टीकू वेड्स शेरू' में आई थीं नजर

5/6
पिछले साल 'टीकू वेड्स शेरू' में आई थीं नजर

टेलीविजन और फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट खूब काम करने के बाद पिछले साल अवनीत कौर ने नवाजुद्दीन सिद्दिकी की फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में नवाजुद्दीन के साथ अवनीत के किस सीन की खूब चर्चा हुई थी.

अवनीत कौर ने दिया था आमिर की फिल्मों के लिए ऑडिशन

6/6
अवनीत कौर ने दिया था आमिर की फिल्मों के लिए ऑडिशन

हाल ही में अवनीत कौर ने खुलासा किया था कि उन्होंने आमिर खान की दो फिल्मों के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन वह सेलेक्ट नहीं हुई थीं. अवनीत कौर ने आमिर खान के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए बताया था कि उन्होंने 'दंगल' और 'सीक्रेट सुपरस्टार' के लिए ऑडिशन दिया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़