Advertisement
trendingPhotos1774858
photoDetails1hindi

बारिश के मौसम में Urfi Javed की ये अनदेखी तस्वीरें, लगा देंगी पानी में आग

बारिश के इस मौसम में उर्फी जावेद की देखें कुछ अनदेखी तस्वीरें जिसे देखकर आपको अपने दिल पर काबू कर पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन हो जाएगा.  

1/5

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर वो शख्स हैं जो किसी पहचान की मोहताज नहीं. उर्फी अपने अतंरगी कपड़े और अजीबो गरीब फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. उर्फी एक ऐसी शख्स हैं जिसे आप चाहते हुए भी इग्नोर नहीं कर सकते क्योंकि वो लोगों के दिलों में आती हैं मगर समझ में बिल्कुल नहीं. 

2/5

उर्फी के फैशन सेंस को समझ पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. उर्फी के अनूठे स्टाइल और फैशन सेंस पर कहीं नासा वाले भी अपना रिसर्च चालू ना कर दे. उर्फी ऐसे कपड़े पहनती हैं कि लोग वैसे कपड़ों के बारे में पहनना तो दूर सोच भी नहीं पाते हैं. जिस वजह से उर्फी को खूब ट्रोल भी किया जाता है. 

3/5

मगर उर्फी जावेद ने बगावत की जंग छेड़ दी है. उर्फी ने साफ कर दिया है कि कपड़े उनके, शरीर उनका और मर्जी भी उनकी चलेगी. उर्फी को उनके कपड़ों की वजह से काफी ट्रोलिंग सहना पड़ता है लेकिन उनका सिर्फ एक ही मंत्रा है उनके मन में जो आएगा वो वैसे ही कपड़े पहनेंगी. 

4/5

उर्फी का ये मानना है कि वो बिना किसी फिल्म और काम के फेमस है और उनके मशहूर होने की वजह है उनका अतरंगी स्टाइल. अगर देखा जाए तो उर्फी सही मायने में एक फ़ैशन इंस्टा हैं और उनका स्टाइल भी सबसे हटकर और अलग है. उर्फी को खुद के कपड़े डिज़ाइन करना और उन कपड़ों में अपना एलिमेंट जोड़ना बेहद पसंद है. 

5/5

उर्फी इस लुक में काफी सेक्सी और हॉट नजर आ रही हैं. उर्फी की इसी अदा पर सारा जमाना फिदा है. उर्फी अपने सोशल मीडिया पर कोई भी पोस्ट शेयर करती हैं वो धड़ल्ले से वायरल हो जाती हैं. एक तरफ लोग उर्फी को ट्रोल करते है तो वहीं दूसरी तरफ उनके स्टाइल को कॉपी भी करते हैं. सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उर्फी के 4.2 मिलियन से ज्यादा इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़