Advertisement
photoDetails1hindi

शादी से पहले एक्ट्रेसेस हुईं प्रेग्नेंट, कोई लिव इन में बनी दो बच्चों की मम्मी, किसी ने मां बनकर लिए सात फेरे

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो शादी से पहले प्रेग्नेंट हो चुकी हैं. इनमें से कि एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं जो लिव इन में रहने के दौरान ही प्रेग्नेंट भी हो गईं. आज हम आपको बताते हैं कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में...

सारिका

1/6
सारिका

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारिका कमल हासन के साथ लिव इन में थीं. इस दौरान वो प्रेग्नेंट हो गई थीं और एक बेटी श्रुति को जन्म दिया था. श्रुति के जन्म के दो साल बाद सारिका ने कमल हासन से शादी कर ली थी. हालांकि दोनों का तलाक हो चुका है. 

नेहा धूपिया

2/6
नेहा धूपिया

नेहा धूपिया ने एक्टर अंगद बेदी से आनन फानन में शादी की थी. मई 2018 में दोनों ने प्राइवेट सेरेमनी में सात फेरे लिए और नवंबर 2018 में नेहा एक बेटी मैहर की मां बन गई थीं. नेहा ने खुद कबूला था कि वो शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं और जब उन्होंने घरवालों को ये बात बताई तो उन्होंने 48 घंटे में उन्हें शादी करने का अल्टीमेटम दिया था. 

कोंकणा सेन शर्मा

3/6
कोंकणा सेन शर्मा

कोंकणा ने रणवीर शौरी से शादी की थी लेकिन वो इससे पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं. शादी के तुंरत बाद ही कोंकणा ने बेटे हारून को जन्म दिया था. 

श्रीदेवी

4/6
श्रीदेवी

श्रीदेवी का बोनी कपूर से अफेयर था जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी. मगर कहा जाता है कि श्रीदेवी अफेयर के दौरान ही प्रेग्नेंट हो गई थीं जिसकी वजह से आनन-फानन में बोनी ने अपनी पहली पत्नी मोना को तलाक दे दिया था. शादी के कुछ महीने बाद ही श्रीदेवी ने जाह्नवी को जन्म दिया था. 

दीया मिर्जा

5/6
दीया मिर्जा

अभिनेत्री दीया मिर्जा के बारे में भी खबरें थीं कि वो दूसरी शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं. दरअसल, दीया ने फरवरी 2021 में बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की थी और इसके दो महीने बाद अप्रैल में बेबी बम्प के साथ फोटो शेयर की थी. मई में दीया ने बेटे को जन्म दिया था जो कि प्रिमेच्यौर पैदा हुआ था. 

गैब्रिएला डेमेट्रियड्स

6/6
गैब्रिएला डेमेट्रियड्स

गैब्रिएला अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर, मॉडल और एक्ट्रेस हैं. दोनों काफी सालों से लिव इन में रह रहे हैं. गैब्रिएला लिव इन में रहते हुए एक बेटे एरिक की मां बन चुकी हैं. अब वह दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़