‘इमरान खान को ग्लैमर की जरूरत’ – पाकिस्तान के पूर्व पीएम की चौथी पत्नी बनना चाहती है ये टिकटॉक स्टार
Advertisement

‘इमरान खान को ग्लैमर की जरूरत’ – पाकिस्तान के पूर्व पीएम की चौथी पत्नी बनना चाहती है ये टिकटॉक स्टार

Imran Khan News: इमरान खान की मुसीबतें जल्द खत्म होती नहीं दिख रही है. वह वर्तमान में 100 से अधिक मुकदमों का सामना कर रहे हैं. ड़ी संख्या में पीटीआई कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है जबकि कई बड़े नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. 

‘इमरान खान को ग्लैमर की जरूरत’ – पाकिस्तान के पूर्व पीएम की चौथी पत्नी बनना चाहती है ये टिकटॉक स्टार

Tiktok Star: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान, जिनका राजनीतिक करियर मुश्किलों में घिर हुआ है. हालांकि इस बीच उनको एक नया प्रशंसक मिल गई है. ब्रिटेन की टिकटॉकर जिया खान इमरान खान से शादी करना चाहती हैं. वह चाहती हैं कि बुशरा बीवी से इमरान खान की चौथी शादी टूट जाए हैं ताकि वह उनसे शादी कर सके.

एक वीडियो में जिया खान ने कहा कि वह इमरान खान की चौथी पत्नी बनना चाहती हैं और उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्रिकेटर-नेता की उम्र 70 साल से अधिक है. वह सोचती है कि राजनेता के जीवन में ग्लैमर की कमी है और वह इस कमी को पूरा करना चाहती हैं.

इमरान को एक शरारती पत्नी की जरूरत है
जिया खान वीडियो में कहती हैं, ‘पहले इमरान के साथ जेमिमा (पत्नी के रूप) थी, फिर उनके पास एक सुंदर, ग्लैमरस पत्रकार [उनकी पत्नी के रूप में] थी. फिर उन्हें एक बहुत ही धार्मिक पत्नी मिली. उन्हें जीवन में ग्लैमर की जरूरत है, उन्हें एक शरारती पत्नी की जरूरत है.’

 

इससे पहले इमरान खान और बुशरा बीबी के निकाह करवाने वाले काज़ी मौलवी मुफ्ती सईद का कहना है कि ये शादी इस्लामिक शरिया कानून के मुताबिक नहीं हुई थी. मौलवी मुफ्ती सईद का कहना है कि 2018 में ये निकाह बुशरा बीबी की इद्दत के दौरान हुआ था, जो जायज़ नहीं है.

इस बीच इमरान खान की मुसीबतें जल्द खत्म होती नहीं दिख रही है. वह वर्तमान में 100 से अधिक मुकदमों का सामना कर रहे हैं. 9 मई को भ्रष्टाचार के एक मामले में खान की नाटकीय गिरफ्तारी के विरोध में देश भर में उनके समर्थकों ने जो हिंसक प्रदर्शन किए उसने सरकार को उनकी पार्टी पीटीआई पर शिकंजा कसने का मौका दे दिया.

बड़ी संख्या में पीटीआई कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है जबकि कई बड़े नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. हालांकि इमरान खान ने ऐलान किया है कि अगर पार्टी में उन्हें अकेला छोड़ दिया जाएगा तो भी वह चुनाव लड़ेंगे.

Trending news