FIA Chief Locked in Bathroom: जब इमरान के कहने पर PAK FIA के चीफ को टॉयलेट में किया गया बंद, नवाज की बेटी थीं वजह
Advertisement

FIA Chief Locked in Bathroom: जब इमरान के कहने पर PAK FIA के चीफ को टॉयलेट में किया गया बंद, नवाज की बेटी थीं वजह

Imran Khan: पाकिस्तान की फेडरल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी के पूर्व महानिदेशक बशीर मेमन ने एक हैकर के इस दावे की पुष्टि करते हुए उस घटना के बारे में मीडिया को विस्तार से बताया है. उन्होंने कहा कि यह सजा इसलिए मिली थी क्योंकि उन्होंने मरियम के खिलाफ गलत भाषा पर आपत्ति की थी. 

इमरान खान

FIA Ex Chief Allegation on Imran Khan: बाढ़ से प्रभावित पाकिस्तान में पिछले कुछ दिनों से रोज कोई न कोई नया सियासी भूचाल आ रहा है. कभी पीएम शहबाज शरीफ और पूर्व पीएम इमरान खान का ऑडियो लीक हो रहा है तो कभी कोई दूसरा आदमी आकर इन दोनों को लेकर बड़ा खुलासा कर रहा है. ऐसा ही एक खुलासा फिर हुआ है. इस बार भी सवालों में इमरान खान हैं. दरअसल, पाकिस्तान की फेडरल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (एफआईए) के पूर्व महानिदेशक बशीर मेमन ने एक हैकर के इस दावे की पुष्टि की है कि पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के कहने पर उन्हें शौचालय में बंद कर दिया गया था. इससे जुड़ी खबरें बुधवार को मीडिया में आईं थीं.

मरियम के खिलाफ सुनकर रूखा लहजा अपनाया तो मिली सजा

बता दें कि एक हैकर ने सिलसिलेवार ट्वीट कर मेमन और खान के बीच हुई बैठक का पूरा घटनाक्रम साझा किया था. हालांकि अब ये ट्वीट हटा दिए गए हैं. जिओ टीवी के अनुसार, मेमन ने हैकर के दावों की पुष्टि करते हुए कहा है कि ‘पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) की नेता मरियम नवाज के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने पर उन्होंने खान से रूखे लहजे में बात की थी. इसके बाद इमरान खान के तत्कालीन प्रधान सचिव आजम खान ने मेमन का हाथ पकड़ा और उन्हें शौचालय में बंद कर दिया.’

व्यवहार के लिए इमरान खान से फटकार भी पड़ी थी

यही नहीं, बशीर मेमन ने इमरान खान पर और आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि, ‘आजम खान ने मुझे मेरे व्यवहार के लिए फटकारा भी था.’ बशीर मेमन के इस खुलासे के बाद इमरान विरोधियों को एक और बड़ा मुद्दा मिल गया है. बता दें कि शहबाज शरीफ सरकार और इमरान खान लगातार एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं.

हैकर ने इमरान की पत्नी पर लगाए थे गंभीर आरोप

एक हैकर ने दावा किया है कि बुशरा बीबी और उनके पति इमरान खान मरियम नवाज शरीफ का जेल में न्यूड वीडियो बनवाना चाहते थे ताकि वे उन्हें ब्लैकमेल कर सकें. पाकिस्तानी टीवी चैनल 24एचडी के मुताबिक, हैकर ने कहा, 'बुशरा बीबी के कहने पर मरियम नवाज शरीफ के सेल में सीक्रेट कैमरा लगाया गया था. बुशरा ने तत्कालीन पीएम इमरान खान से मरियम के बाथरूम  में सीक्रेट कैमरा लगवाने को कहा था ताकि जरूरत पड़ने पर वह उन्हें ब्लैकमेल कर सकें.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news