Watch: पाकिस्तानी अफसरों की करतूत! राशन लेने पहुंचा तो दफ्तर में नचाया, Video वायरल
Advertisement

Watch: पाकिस्तानी अफसरों की करतूत! राशन लेने पहुंचा तो दफ्तर में नचाया, Video वायरल

Pakistan Financial Crisis: आर्थिक तंगहाली से जूझ रहे पाकिस्तान (Pakistan) से इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक वीडियो सामने आया है. यहां राशन के बदले एक सरकारी दफ्तर में किन्नर को नचाया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Watch: पाकिस्तानी अफसरों की करतूत! राशन लेने पहुंचा तो दफ्तर में नचाया, Video वायरल

Pakistan Economic Crisis: पाकिस्तान (Pakistan) से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. पाकिस्तान गंभीर आर्थिक परेशानी से जूझ रहा है. खाने-पीने के सामान की किल्लत है. सब्सिडी वाले आटे के लिए लोगों को लंबी-लंबी लाइनों में लगना पड़ रहा है. इस बीच, एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो शर्मसार करने वाला है. दरअसल, पाकिस्तान में जब एक किन्नर (Transgender) राशन लेने के लिए सरकारी दफ्तर गया तो वहां अफसरों ने उसे नाचने पर मजबूर किया है. दावा किया जा रहा है कि किन्नर से राशन के बदले नाचने के लिए कहा गया. वहां पर मौजूद कुछ लोगों ने किन्नर के डांस का वीडियो भी बना लिया, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है.

सरकारी दफ्तर में इंसानियत शर्मसार

पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल एक्सप्रेस न्यूज़ ने दावा किया है कि यह वीडियो पाकिस्तान के सरकारी दफ्तर का है. वायरल वीडियो में एक किन्नर नाचता हुआ दिखाई दे रहा है. किन्नर सरकारी ऑफिस में राशन मिलने की उम्मीद में गया था. लेकिन, वहां कुछ ऐसा हुआ जिसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया. सरकारी अफसरों ने किन्नर के साथ नीचता की हद पार कर दी. भूखे किन्नर को नाचने पर मजबूर किया गया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है.

ट्रांसजेंडर को सरकारी दफ्तर में नचाया

बता दें पाकिस्तान के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर रिटायर्ड मेजर गौरव आर्या ने पोस्ट किया है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि एक ट्रांसजेंडर राशन के लिए सरकारी दफ्तर जाता है और फिर पाकिस्तान के सरकारी अफसरों मनोरंजन के लिए उसको नचाया जाता है. ये बहुत दुख की बात है.

यूजर्स ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन

गौरतलब है कि सोशल मीडिया यूजर भी पाकिस्तान के इस वायरल वीडियो पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये कैसे देश है. एक तरफ लोग भूखे मर रहे हैं और सरकारी दफ्तरों में बैठे इन लोगों को डांस देखना है.

वहीं, एक अन्य यूजर ने वायरल वीडियो पर रिएक्शन देते हुए लिखा कि विनाश काले विपरीत बुद्धि. इसी वजह से इनकी ये हालत हुई है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news