Zomato के दिव्यांग डिलीवरी एजेंट की तस्वीर CEO ने फिर की शेयर, इमोशनल पोस्ट हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow12124262

Zomato के दिव्यांग डिलीवरी एजेंट की तस्वीर CEO ने फिर की शेयर, इमोशनल पोस्ट हुआ वायरल

जोमैटो डिलीवरी पार्टनर: सोशल मीडिया पर एक्स (पहले ट्विटर) इन दिनों एक खास फोटो खूब चर्चा में है. ये फोटो एक जोमैटो डिलीवरी एजेंट की है, जो एक दिव्यांग है. इस फोटो ने हर मुश्किल काम को करने की इच्छाशक्ति दिखाई है.

 

Zomato के दिव्यांग डिलीवरी एजेंट की तस्वीर CEO ने फिर की शेयर, इमोशनल पोस्ट हुआ वायरल

Zomato CEO Deepinder Goyal: सोशल मीडिया पर एक्स (पहले ट्विटर) इन दिनों एक खास फोटो खूब चर्चा में है. ये फोटो एक जोमैटो डिलीवरी एजेंट की है, जो एक दिव्यांग है. इस फोटो ने हर मुश्किल काम को करने की इच्छाशक्ति दिखाई है. इस एजेंट को ऑर्डर डिलीवरी के लिए NeoMotion इलेक्ट्रिक गाड़ी दी गई है. ये तस्वीर एक्स यूजर नारायण कन्नन ने पोस्ट की थी. उन्होंने इस फोटो के साथ जोमैटो और इसके सीईओ दीपिंदर गोयल की तारीफ की है कि उन्होंने अपनी कंपनी में खास जरूरतों वाले लोगों को नौकरी दी है.

सोशल मीडिया पर दिव्यांग की तस्वीर वायरल

वायरल होने वाले पोस्ट में नारायण ने लिखा, "ऐसे ही और उदाहरण सामने आने चाहिए. आपकी कंपनी का वाकई अच्छा काम है. भले ही सड़कों पर कुछ गलत ड्राइवरों ने परेशानी खड़ी की हो, लेकिन ये खास पल है. इससे ज्यादा दिल छू लेने वाला कुछ हो ही नहीं सकता. उनकी कहानी बहुत प्रेरणादायक है. शाबाश!" इस फोटो पर एक X यूजर ने भी कमेंट किया, "ये तो कमाल की बात है! Zomato अपने प्लेटफॉर्म और नीतियों के जरिए कितना अलग और सबको शामिल करने वाला बना है." दूसरे यूजर ने लिखा, "इस तस्वीर को देखकर बहुत अच्छा लगा. ये सोच बहुत शानदार, ताकतवर और सकारात्मक है. मुझे आपके इस काम पर गर्व है."

 

 

जोमैटो सीईओ ने रीपोस्ट की तस्वीर

जोमैटो के CEO दीपिंदर गोयल ने भी इस तस्वीर को शेयर किया था. पिछले साल अगस्त में ही, गोयल ने ये खुशखबरी दी थी कि जोमैटो ने "NeoMotion" नाम की एक मेडिकल कंपनी के साथ साझेदारी की है, जो खास जरूरतों वाले लोगों के लिए चलने-फिरने के सामान बनाती है. उन्होंने चेन्नई में हुए एक कार्यक्रम की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था, "मुझे गर्व है कि जोमैटो में अब 160 से ज्यादा खास जरूरतों वाले डिलीवरी पार्टनर काम कर रहे हैं, जिन्होंने अब तक 39,000 ऑर्डर डिलीवर किए हैं. हमारा लक्ष्य है कि दिसंबर 2023 तक 300 पार्टनर जोड़ लें."

Trending news