कार पलटी..ड्राइवर की पसलियां टूटीं, बगल से गुजर रही महिला ने 1 घंटे तक जो किया; वायरल हो गया
Advertisement
trendingNow11572997

कार पलटी..ड्राइवर की पसलियां टूटीं, बगल से गुजर रही महिला ने 1 घंटे तक जो किया; वायरल हो गया

Accident On Road: जैसे ही इस घटना से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं लोग इस महिला के बारे में प्रतिक्रिया देने लगे. महिला को कुछ लोगों ने नेक बताया है कि इतनी सर्द हवाओं के बीच बीच उसने कमाल की जांबाजी दिखाई है. उसने दुर्घटनाग्रस्त कार में फंसे ड्राइवर के लिए एक घंटे तक उसकी मदद की है.

कार पलटी..ड्राइवर की पसलियां टूटीं, बगल से गुजर रही महिला ने 1 घंटे तक जो किया; वायरल हो गया

Woman And Driver Trapped In Car: सड़क पर होने वाली दुर्घटनाओं से संबंधित तमाम मामले दुनियाभर से सामने आ जाते हैं. कई बार लोग पीड़ितों की मदद करते हुए पाए जाते हैं तो कई बार उनके साथ गलत व्यवहार भी हो जाता है. इसी कड़ी में चीन की एक महिला इन दिनों वायरल हो गई है, जिसने सड़क पर एक ड्राइवर के साथ कुछ ऐसा किया कि वह दुनिया भर में वायरल हो गया. यह सब तब हुआ जब ड्राइवर अपनी कार लेकर सड़क के किनारे पलट गया और उसकी पसलियां टूट गईं हैं.

दरअसल, साउथ साइना मॉर्निंग पोस्ट की एक रिपोर्ट में स्थानीय स्रोतों के हवाले से बताया गया है कि यह घटना पश्चिमोत्तर चीन के शांक्सी प्रांत की है. यह एक्सीडेंट कुछ दिन पहले हुआ है. इसमें कार दुर्घटना का शिकार हुए एक ड्राइवर के लिए एक महिला मदद के लिए सामने आई. उसने कार में फंसे ड्राइवर की एक घंटे तक मदद की है. ड्राइवर कार लेकर पलट गाय और रोड के किनारे पहुंचते-पहुंचते बुरी तरह घायल हो गया. 

ठंडी हवाएं चल रही थीं और..
बताया गया कि ड्राइवर की पसली भी टूट गई है. इस दौरान ठंडी हवाएं चल रही थीं और उसने घायल ड्राइवर को आराम देने पर जोर दिया और दर्द से विचलित रहने के दौरान उससे बात करके उसे शांत और जगाए रखा. रिपोर्ट के मुताबिक दुर्घटनाग्रस्त कार के बगल में जमीन पर वह महिला बैठी हुई है और अंदर फंसे ड्राइवर से बात करते हुए दिख रही है. पता चला कि उसके परिवार वाले एक घंटे में वहां पहुंच रहे हैं.

चोटों से दर्द से कराहने लगा
ड्राइवर से महिला ने कहा कि बस परिवार वाले पहुंच ही रहे होंगे. महिला ने ड्राइवर से बात करना जारी रखा और मदद के लिए इंतजार करते हुए उसे शांत रखा. जब ड्राइवर अपनी चोटों से दर्द से कराहने लगा, तो उसने उसे अपना दर्द व्यक्त करने के लिए प्रोत्साहित किया और कहा कि बस वही करें जो आपको सहज महसूस कराए. 

गंभीर रूप से घायल हो गया
बताया गया कि एक प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि चालक खून से लथपथ कपड़ों से गंभीर रूप से घायल हो गया था और उसके होंठ सफेद हो गए थे. ऐसी स्थिति थी कि महिला ड्राइवर को बाहर भी नहीं निकाल सकती थी बस उसके घर वालों का इन्तजार कर रही थी. आखिर में ड्राइवर को सही जगह पहुंचाया गया.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद  Zeenews.com/Hindi - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news