अयोध्या के घाट पर महिला ने किया सेंसुअल डांस, Video देखकर भड़के लोग; बोले- हमारे धार्मिक स्थलों को...
Advertisement

अयोध्या के घाट पर महिला ने किया सेंसुअल डांस, Video देखकर भड़के लोग; बोले- हमारे धार्मिक स्थलों को...

Ayodhya Ghat Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों यूजर्स इस वजह से क्रेजी हुए जा रहे हैं कि उनके अकाउंट पर कितने फॉलोअर्स बढ़े. फॉलोअर्स बढ़ने-बढ़ाने की रेस में कई बार कुछ लोग अपने हद को भी पार कर जाते हैं और उन्हें इसका एहसास तक नहीं होता.

 

अयोध्या के घाट पर महिला ने किया सेंसुअल डांस, Video देखकर भड़के लोग; बोले- हमारे धार्मिक स्थलों को...

Sensuous Dance At Ayodhya Ghat: सोशल मीडिया पर इन दिनों यूजर्स इस वजह से क्रेजी हुए जा रहे हैं कि उनके अकाउंट पर कितने फॉलोअर्स बढ़े. फॉलोअर्स बढ़ने-बढ़ाने की रेस में कई बार कुछ लोग अपने हद को भी पार कर जाते हैं और उन्हें इसका एहसास तक नहीं होता. मशहूर होने की चाह में कई बार कुछ लोग ऐसी हरकतें कर जाते हैं, जिनका उन्हें एहसास भी नहीं होता और बाद में मांफी मांगनी पड़ती है. एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोग बेहद ही भड़क उठे.

अयोध्या के राम की पैड़ी का वीडियो हुआ वायरल

राम की नगरी कहलाने वाला शहर अयोध्या में राम की पैड़ी स्थित घाट पर एक महिला ने बॉलीवुड सॉन्ग 'जीवन में जाने जाना, एक बार है होता प्यार' पर बेहद ही सेंसुअल डांस किया और फिर इसका वीडियो शूट करके सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. इस वीडियो को अपलोड करने के बाद यह जैसे ही इंटरनेट पर वायरल हुआ तो विवाद खड़ा हो गया. फिलहाल, यह जगह सरयू नदी के तट पर स्थित है. सैकड़ों श्रद्धालु यहां आकर पवित्र घाट में स्नान-पूजन करते हैं. महिला ने यहां पर रील शूट करने के बाद इसे इंटरनेट पर अपलोड कर दिया, जिसके बाद बात ज्यादा बढ़ गई.

 

 

महिला ने नदी में सेंसुअल तरीके से किया डांस

वीडियो को @vikram_rajaB ने शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "अयोध्या, राम की पैड़ी में  रील बनाते एक महिला का वीडियो हुआ वायरल, पानी के अंदर फिल्मी गाने पर ठुमका लगाते. हमारे धार्मिक स्थलों के लिए क्या समझ के रखा है नाचने वाले लोगों ने." महिला द्वारा किया गया सेंसुअल डांस किसी को भी पसंद नहीं आ रहा. वह नदी में जाकर पूरा भीग जाती है और फिर बालों को झटकते हुए रील बना रही है. अयोध्या पुलिस ने एक्स पर जवाब देते हुए बताया कि इस मामले में जांच शुरू हो गई है. जल्द ही इस पर जरूरी कार्रवाई की जाएगी. इससे पहले भी यहां पर ऐसी घटना हो चुकी हैं और पुलिस ने इस मामले में एक्शन लिया था. ऐसे स्थलों पर लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत नहीं की जानी चाहिए. 

Trending news