सड़क किनारे औरत ने सुरीली आवाज में गाया लता मंगेशकर का गाना, देखने के लिए टूट पड़े 6 लाख लोग
trendingNow11485263

सड़क किनारे औरत ने सुरीली आवाज में गाया लता मंगेशकर का गाना, देखने के लिए टूट पड़े 6 लाख लोग

Lata Mangeshkar Song: भारत में सिंगिंग सुपरस्टार की कोई भी कमी नहीं है, क्योंकि हर दूसरे दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई अपने आवाज से लोगों को प्रभावित कर देता है. इंटरनेट पर एक और वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक महिला सुर कोकिला लता मंगेशकर का गाना पॉपुलर गाना गा रही है.

 

सड़क किनारे औरत ने सुरीली आवाज में गाया लता मंगेशकर का गाना, देखने के लिए टूट पड़े 6 लाख लोग

Singing Viral Video: आपको याद होगा कि कुछ साल पहले रानू मंडल नाम की महिला ने अपने गाने से कई लोगों को चौंकाकर रख दिया था. सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर रानू मंडल छाई हुई थी और फिर बाद में मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने उन्हें 'तेरी मेरी कहानी..' गाना गाने का मौका दिया था. भारत में सिंगिंग सुपरस्टार की कोई भी कमी नहीं है, क्योंकि हर दूसरे दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई अपने आवाज से लोगों को प्रभावित कर देता है. इंटरनेट पर एक और वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक महिला सुर कोकिला लता मंगेशकर का गाना पॉपुलर गाना गा रही है. इस गाने की शुरुआती लाइनों को सुनकर लोग बेहद ही प्रभावित हो गए. इंस्टाग्राम पर इसे काफी पसंद किया जा रहा है.

लता मंगेशकर का गाना गाकर मशहूर हुई महिला

इंस्टाग्राम वीडियो में एक महिला मुंबई के महाबलेश्वर में लता मंगेशकर का फेमस सॉन्ग गा रही है और उनकी सुरीली आवाज ने लाखों लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. जब लोगों ने इस महिला की आवाज सुनी तो लोग बेहद ही उत्साहित हो गए और जमकर वाहवाही की. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'हमें एक नई सिंगर मिली. पारसी प्वाइंट पंचगली (महाबलेश्वर) में कितनी सुंदर आवाज है इनकी. कृपया उन्हें सपोर्ट करें.' महिला ने लता मंगेशकर का साल 1966 में आई फिल्म 'आए दिन बहार के' का पॉपुलर सॉन्ग 'सुनो साजना पपीहे ने..' को गाया.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

इस गाने को लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल द्वारा कम्पोज किया गया, जबकि आनंद बक्शी ने इसे लिखा है. इसे धर्मेंद्र, आशा पारेख और बलराज साहनी पर फिल्माया गया था.वीडियो को 15 नवंबर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. तब से इसे 6.5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है, और संख्या अभी भी बढ़ रही है. इस शेयर को 90 हजार से अधिक लाइक्स और कई कमेंट्स भी मिले हैं. एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, 'इतनी खूबसूरत आवाज.' एक अन्य ने लिखा, 'यह टैलेंट है.रानू मंडल से भी बेहतर.' एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'हे भगवान! इस महिला में वास्तव में अद्भुत प्रतिभा है.'

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news