महिला को किडनी के बदले मिली 'सपनों की बाइक', वायरल हुई यह चौंकाने वाली कहानी
Advertisement
trendingNow11490875

महिला को किडनी के बदले मिली 'सपनों की बाइक', वायरल हुई यह चौंकाने वाली कहानी

Kidney Donates: हैरान करने वाली बात यह भी है कि महिला ने सोचा भी नहीं था कि उसको क्या मिलने वाला है. उसने तो एक खास उद्देश्य के चलते अपनी किडनी निकलवाई थी. हालांकि उसकी यह कहने जमकर वायरल हो रही है.

महिला को किडनी के बदले मिली 'सपनों की बाइक', वायरल हुई यह चौंकाने वाली कहानी

Woman Got Luxury Car: देश दुनिया से कई बार ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जब लोग अपने चाहने वालों के लिए किडनी तक निकलवा देते हैं. हालंकि कभी कभी ऐसी खबरें भी सामने आती हैं जब किडनी का व्यापार करते हुए भी लोग पकड़े गए हैं. लेकिन हाल ही में तो महिला की एक ऐसी कहानी सामने आई जिसने सबको पीछे छोड़ दिया.

महिला किडनी निकलवाने के लिए तैयार
दरअसल, यह घटना एलेन गार्नर नामक एक महिला से संबंधित है. डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक महिला का एक दोस्त अस्पताल में लंबे समय से भर्ती था बाद में डॉक्टरों ने बताया कि उसकी कोड़नी खराब हो गई है और उसे बदलना पड़ेगा. इसके बाद तमाम रिश्तेदारों के पास जब यह खबर गई तो इस महिला ने हां कह दिया और इस बात के लिए तैयार हो गई.

अचानक एक दिन गिफ्ट पहुंचा
महिला ने अपने उस रिश्तेदार के लिए किडनी निकलवा दी. अच्छी बात यह रही कि महिला और उसके रिश्तेदार दोनों कुछ दिन बाद स्वस्थ हो गए. इसी बीच महिला को अचानक एक गिफ्ट पहुंचा. महिला ने पाया कि उसके दरवाजे पर एक सपनों जैसी बाइक खड़ी हुई है. इस बाइक की कीमत ग्यारह लाख रुपए बताई जा रही है.

बाइक गिफ्ट करने वाला वही रिश्तेदार
महिला को बाद में पता चला कि यह बाइक जिस शख्स ने गिफ्ट की है वह कोई और नहीं बल्कि उसका वही रिश्तेदार है जिसके लिए उसने कुछ समय पहले ही किडनी निकलवाई थी. फिलहाल यह कहानी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news