TV का रिमोर्ट ढूंढ रही थी महिला, सोफे को हटाया तो अंदर से निकले 13 साल पुराने 'खजाने'
Advertisement
trendingNow11553784

TV का रिमोर्ट ढूंढ रही थी महिला, सोफे को हटाया तो अंदर से निकले 13 साल पुराने 'खजाने'

Viral: महिला को लगा कि शायद टीवी का रिमोट सोफे के नीचे पड़ा हुआ है. उसने जैसे ही सोफे को वहां से हटाया, उस सोफे का कुशन वहां से हट गया और सोफा दो टुकड़ों में बंट गया. इसके बाद सोफे के अंदर से जो चीज सामने आई, उसे देखते ही महिला हैरान रह गई. उसने अपने बच्चों को बुलाया और सबने मिलकर उसे बाहर निकाला

TV का रिमोर्ट ढूंढ रही थी महिला, सोफे को हटाया तो अंदर से निकले 13 साल पुराने 'खजाने'

Woman Found Somthing Inside Sofa: कई बार ऐसा होता है जब घरों में रखे सोफे काफी सालों से एक ही जगह रखे रहते हैं. उनमें से तमाम ऐसी चीजें बाहर निकल आती हैं जिनके बारे में घर के लोग अनभिज्ञ रहते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक महिला को सोफे के अंदर से 13 साल पुराना 'खजाना' मिला है. इसे देखते ही महिला पहले तो चौंक उठती है लेकिन इसके बाद उसने पूरी कहानी खुद बताई है.

टीवी का रिमोट ढूंढ रही थी
दरअसल, इस घटना को महिला ने अपने टिकटॉक अकाउंट पर शेयर किया है. न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस महिला ने घटना का एक वीडियो भी शेयर किया है. साथ ही बताया है कि पूरे मामले में क्या हुआ है. असल में महिला टीवी का रिमोट ढूंढ रही थी. महिला को लगा कि रिमोट सोफे के पास ही पड़ा है, इसलिए उसने सोफे को हिलना डुलाना शुरू किया. 

सोफे को वहां से हटाने लगी
थोड़ी देर में सोफे के ऊपर रखा कुशन वहां से हट गया और सोफे के अंदर बने बॉक्स में महिला को कुछ अजीब चीज दिखी. फिर महिला धीरे-धीरे सोफे को वहां से हटाने लगी. आखिर में जैसे ही सोफा नीचे से खुला, महिला ने पाया कि सोफे के नीचे बने बॉक्स में काफी ज्यादा सामान पड़े हुए थे. महिला यह सब देखकर कंफ्यूज हो गई कि आखिर यह क्या है.

कूड़े कचरे काफी सालों से जमा
महिला ने जब उसे खोला तो पाया कि इसमें कूड़े कचरे काफी सालों से जमा हो रहे थे. महिला ने बताया कि 13 साल पहले यह सोफा रखा गया था. उसके बाद से लगातार इसमें यह 'खजाना' इकट्ठा होता जा रहा था. आखिरकार टीवी रिमोट के बहाने ही सही, महिला ने उस सोफे को साफ किया और पूरा कचरा निकाल दिया. तब जाकर उसे वहां पर फिर से लगाया गया है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news