क्रिसमस पार्टी के लिए जा रहे थे दोनों, अचानक पति को एयरपोर्ट पर ही पीटने लगी पत्नी!
Advertisement
trendingNow11500972

क्रिसमस पार्टी के लिए जा रहे थे दोनों, अचानक पति को एयरपोर्ट पर ही पीटने लगी पत्नी!

Airport Fight: हैरानी की बात यह है कि पहले तो महिला ने उसे फोन फेंक कर मारना चाहा. लेकिन अगले ही पल वह पति के पास पहुंच गई और उसका हाथ पकड़ कर उसकी पिटाई करने लगी. जब एयरपोर्ट स्टाफ में यह सब देखा तो उनके होश उड़ गए. उन्होंने पहुंचकर दोनों को अलग किया.

क्रिसमस पार्टी के लिए जा रहे थे दोनों, अचानक पति को एयरपोर्ट पर ही पीटने लगी पत्नी!

Wife Betaed Her Husband: पति और पत्नी के बीच होने वाले झगड़े कई बार वायरल हो जाते हैं. हाल ही में एक महिला अपने पति को अचानक एयरपोर्ट पर ही पीटने लगी. इसके बाद उन दोनों को किसी तरह अलग किया गया. यह सब तब हुआ जब दोनों क्रिसमस पार्टी मनाने के लिए बाहर जा रहे थे.

क्रिसमस पार्टी के लिए जा रहे थे
दरअसल यह घटना अमेरिका के दक्षिणी कैरोलिना की है. यहां एक कपल बीते दिनों क्रिसमस पार्टी के लिए जा रहे थे. इसी बीच पत्नी और पति जैसे ही एयरपोर्ट पर पहुंचे, पत्नी अचानक भड़क गई और उसने पति को फोन फेंक कर मारा. अगले ही पल वह पति के पास पहुंच गई, इसके बाद उसने लात घूंसे बरसाना शुरू किए. उसने पति को खूब पीटा.

एयरपोर्ट स्टाफ ने महिला को रोका
वहां मौजूद एयरपोर्ट के स्टाफ ने किसी तरह दोनों को अलग किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह सब इसलिए हुआ क्योंकि एयरपोर्ट पर पहुंचते ही महिला ने पति के फोन में कुछ अश्लील तस्वीरें देख लीं. इसके बाद वह गुस्सा हो गई और उसने वहीं पीटना शुरू कर दिया. फिलहाल एयरपोर्ट के स्टाफ ने महिला को पुलिस के हवाले कर दिया.

पति ने करवाई जमानत!
बताया जा रहा है कि उसे अगले दिन तक जेल में रखा गया था. यह भी बताया जा रहा है कि अगले दिन पति ने ही उसको जेल से जमानत दिलवाई और दोनों घर पहुंचे. यह घटना सोशल मीडिया पर वायरल होते लोग चटखारे लेने लगे. पत्नी पर घरेलू हिंसा का मामला भी दर्ज किया गया है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news