इमरान हाशमी के गाने पर दुल्हन ने किया ऐसा धाकड़ डांस, देखकर दूल्हा भी झूम उठा; देखें Video
Advertisement

इमरान हाशमी के गाने पर दुल्हन ने किया ऐसा धाकड़ डांस, देखकर दूल्हा भी झूम उठा; देखें Video

Wedding Video: दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom Video) का यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है. दुल्हन को नाचते हुए देख दूल्हा भी खुद को रोक नहीं पाया. वायरल होने वाले इस वीडियो को इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर खूब देखा जा रहा है.

इमरान हाशमी के गाने पर दुल्हन ने किया ऐसा धाकड़ डांस, देखकर दूल्हा भी झूम उठा; देखें Video

Wedding Video: शादी के मौके पर दुल्हन (Bride Video) हर एक इवेंट को एन्जॉय करना चाहती है और कोशिश करती है कि उस पार्टनर भी उस इवेंट में शामिल हो. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने वाले वीडियो (Viral Video) में देखा गया, जब स्टेज पर आने से पहले दुल्हन (Groom Bride Video) ने बॉलीवुड स्टार (Bollywood Actor) एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के एल्बम सॉन्ग पर धांसू डांस (Viral Dance Video) करके जलवा बिखेर दिया.

  1. स्टेज पर झूमकर नाच उठी दुल्हन
  2. डांस देखकर खुद को रोक नहीं पाया दूल्हा
  3. इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडिय
  4.  

स्टेज पर झूमकर नाच उठी दुल्हन

इंटरनेट पर जमकर देखे जा रहे इस वीडियो (Viral Video) में दुल्हन पहले अपने परिवार के साथ स्टेज के करीब पहुंचती है और फिर बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) का पॉपुलर एल्बम सॉन्ग 'आंख उठी मोहब्बत ने अंगड़ाई ली...' गाने पर जमकर डांस किया. उसका डांस इतना शानदार था कि उसे देखकर दूल्हा भी उसके साथ डांस करने आ गया. फिर दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom Video) दोनों ने मिलकर सिंगर जुबिन नौटियाल (Singer Jubin Nautiyal) के गाने पर झूमकर नाचे.

 

 

डांस देखकर खुद को रोक नहीं पाया दूल्हा

सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो में दूल्हा और दुल्हन मस्ती के साथ डांस कर रहे हैं, जिसे देखकर आस-पास खड़े लोग भी नाचने लगे. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर फोटोशूट वेडिंग द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे 22 हजार लोगों ने पसंद किया. इतना ही नहीं, इस वीडियो (Viral Video) को हजारों बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में हार्ट व लविंग इमोजी बनाई. जबकि इस वीडियो (Instagram Reels Video) में कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

Trending news