Wedding Video: शादी में दूल्हा-दुल्हन के घरवालों में जमकर हुई 'फाइट', गुस्साए पंडितजी ने कही ये बात
Advertisement

Wedding Video: शादी में दूल्हा-दुल्हन के घरवालों में जमकर हुई 'फाइट', गुस्साए पंडितजी ने कही ये बात

Wedding Video: दूल्हे और दुल्हन (Bride Groom Video) का एक वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में दूल्हा और दुल्हन के घरवाले फूल को एक दूसरे पर फेंकने लगे. लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Wedding Video: शादी में दूल्हा-दुल्हन के घरवालों में जमकर हुई 'फाइट', गुस्साए पंडितजी ने कही ये बात

Wedding Video: इन दिनों शादियों का सीजन जमकर चल रहा है. नाते-रिश्तेदार के घरों से लेकर गली-मोहल्ले तक, हर जगह यही माहौल देखा जा रहा है. कोरोना का कहर कम होते देख लोग भी जमकर शादियों में हिस्सा लेने के लिए पहुंच रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई अजीबोगरीब शादियों का वीडियो वायरल हुआ है, लेकिन आपने ऐसा वीडियो बेहद ही कम ही देखा होगा जब दूल्हा और दुल्हन के परिवार वाले आपस में ही भिड़ गए हों.

  1. दूल्हा-दुल्हन के घरवाले एक-दूसरे से करने लगे 'फाइट'
  2. 'फ्लावर फाइट' में हदें हुईं पार तो गुस्सा गए पंडितजी
  3. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो जमकर हुआ वायरल

दूल्हा-दुल्हन के घरवाले एक-दूसरे से करने लगे 'फाइट'

जी हां, इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के मौके पर जब दूल्हा और दुल्हन मंडप में बैठे होते हैं तो कुछ लोग उन पर फूल फेंकने लग जाते हैं. ऐसे में न सिर्फ दूल्हा पक्ष के लोग बल्कि दुल्हन पक्ष के लोग भी फूल फेंकने लगते हैं. हंसी-मजाक के माहौल में कुछ ऐसा हो जाता है कि दोनों पक्ष के लोग एक-दूसरे के ऊपर फूल फेंकने लगते हैं.

फिर क्या था, जैसे बचपन में हमने बच्चों के बीच 'पिलो फाइट' करते हुए देखा है, वैसा ही कुछ इस शादी में देखने को मिला. दूल्हा और दुल्हन के घरवाले एक दूसरे पर जमकर फूल बरसाने लगे.

 

 

'फ्लावर फाइट' में हदें हुईं पार तो गुस्सा गए पंडितजी

दूल्हा और दुल्हन के घरवाले जब 'फ्लावर फाइट' की हदें पार कर दी तो पंडितजी को बीच में आना पड़ा. जी हां, मंडप में जब दूल्हा और दुल्हन सात फेरे ले रहे थे तो सभी जमकर फूल फेंक रहे थे. इस पर पंडितजी गुस्सा गए और बीच में बोलना पड़ा. उन्होंने कहा, 'अगर कुछ भी हुआ तो जवाबदारी तुम्हारी होगी.' यह सुनकर सभी हंस पड़े और फूल फेंकना बंद कर दिया.

इंस्टाग्राम पर यह वीडियो जमकर हुआ वायरल

इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर विटी वेडिंग नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को हजारों लोगों ने लाइक किया, जबकि 71 हजार से ज्यादा बार इसे देखा जा चुका है. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने लिखा, 'पबजी खेलते वक्त कोई भी डिस्टर्बेंस नहीं होना चाहिए.'

Trending news