नई नवेली दुल्हन ने ससुराल वालों को किया कंगाल, बातों में फंसाकर दूल्हे के घरवालों कर दिया बुरा हाल
Advertisement

नई नवेली दुल्हन ने ससुराल वालों को किया कंगाल, बातों में फंसाकर दूल्हे के घरवालों कर दिया बुरा हाल

Luteri Dulhan In Madhya Pradesh: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की साबला थाना पुलिस ने शादी के बाद फरार हुई एक लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी दुल्हन को मध्य प्रदेश के भोपाल से गिरफ्तार किया है.

 

नई नवेली दुल्हन ने ससुराल वालों को किया कंगाल, बातों में फंसाकर दूल्हे के घरवालों कर दिया बुरा हाल

Luteri Dulhan: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की साबला थाना पुलिस ने शादी के बाद फरार हुई एक लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी दुल्हन को मध्य प्रदेश के भोपाल से गिरफ्तार किया है. दलाल की मदद से 3 लाख रुपए लेकर ये शादी करवाई गई थी. वहीं शादी के 19 दिन बाद रक्षा बंधन का बहाना करके आरोपी दुल्हन जेवरात भी लेकर फरार हो गई थी. मामले में पुलिस दलाल सहित चार आरोपियों की पहले गिरफ्तारी कर चुकी है. साबला थाने के थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान खान ने बताया की 1 अक्टूबर 2021 को अटल बिहारी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.

ससुराल से ज्वैलरी लूटकर ले गई दुल्हन

रिपोर्ट में अटल बिहारी जैन ने बताया था कि वह अविवाहित था. शादी के लिए लड़की की तलाश कर रहा था. इस दौरान उसकी मुलाकात भोपाल के बैरागढ़ निवासी एजेंट गुलाब सिंह से हुई, जो शादी करवाने का काम करता है. एजेंट ने यूपी के बनारस में रहने वाले धनंजय जायसवाल की बेटी सोना से मुलाकात करवाई. शादी करवाने के एवज में 3 लाख रुपए मांगे, जिसे एजेंट को दिए. इसके बाद 3 अगस्त को शादी करवा दी गई और 21 अगस्त को रक्षाबंधन के त्योहार के मौके पर एजेंट गुलाब सिंह उसे अपने घर पीहर ले गया. उसकी पत्नी सोना शादी में दिए गए जेवर सोने की चैन, बाली और मंगलसूत्र ले गई, लेकिन इसके बाद से पत्नी वापस घर नहीं आई.

पुलिस ने जांच शुरू की तो पकड़ में आया मामला

थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान ने बताया कि मामला सामने आने के बाद जांच शुरू की गई. इस दौरान एजेंट गुलाब सिंह, दुल्हन का फर्जी मामा तिलक दान, दलाल की पत्नी रजनी गोड, दुल्हन की फर्जी मां रेखा सराटे को गिरफ्तार कर लिया गया था. वहीं मामले में फरार लुटेरी दुल्हन सोना जायसवाल की जगह-जगह तलाश की जा रही थी, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला.

गिरफ्तारी के बाद आरोपी दुल्हन को भेजा जेल

थानाधिकारी ने बताया कि लुटेरी दुल्हन की तलाश के लिए टीम का गठन किया गया. दो दिन तक मध्य प्रदेश के भोपाल में रहकर लुटेरी दुल्हन की तलाश की. उसकी पहचान करते हुए सोना उर्फ लक्ष्मी डहेरिया (23) पुत्री दिनेश डहेरिया निवासी बंडोल थाना शिवनी मध्यप्रदेश को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस लुटेरी दुल्हन को पकड़कर डूंगरपुर ले आई, जिससे पूछताछ की गई. इधर, गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी दुल्हन को कोर्ट में पेश किया जहां से कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

रिपोर्ट: अखिलेश शर्मा

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news