दुल्हन को देखकर फिसला दूल्हे का मन! 12 दिन में ससुराल वालों को ऐसे बना डाला कंगाल; पढ़िए लूट की पूरी कहानी
topStories1hindi1209846

दुल्हन को देखकर फिसला दूल्हे का मन! 12 दिन में ससुराल वालों को ऐसे बना डाला कंगाल; पढ़िए लूट की पूरी कहानी

Wedding News: पति के साथ घर में रहकर 12 दिन भी बिताए और बाद में मायका जाने का बहाना बनाकर घर से नगदी व जेवरात लेकर फरार हो गई. उसके जाने के बाद परिजनों ने घर खंगाला तो उसकी चोरी की घटना सामने आई.

दुल्हन को देखकर फिसला दूल्हे का मन! 12 दिन में ससुराल वालों को ऐसे बना डाला कंगाल; पढ़िए लूट की पूरी कहानी

Wedding News: सीकर जिले श्रीमाधोपुर विशेष न्यायालय में लुटेरी दुल्हन को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने महिला को जेल भेजने के आदेश दे दिया. जानकारी के अनुसार, तीन बच्चों की मां ने खुद को कुंवारी बताकर दूसरी शादी रचा ली. पति के साथ घर में रहकर 12 दिन भी बिताए और बाद में मायका जाने का बहाना बनाकर घर से नगदी व जेवरात लेकर फरार हो गई. उसके जाने के बाद परिजनों ने घर खंगाला तो उसकी चोरी की घटना सामने आई. मामला थाने में दर्ज होने के बाद जब वह पकड़ी गई तो उसके पहले से विवाहित होने व तीन बच्चों की मां होने का खुलासा हुआ.

तीन बच्चों की मां ने अपने आपको बताई कुवांरी

जानकारी के अनुसार, श्रीगंगानगर के लालगढ़ जाटान निवासी आरोपी दुल्हन अमनदीप उर्फ गगनदीप को दादिया थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया, जिसे स्पेशल न्यायालय श्रीमाधोपुर में पेश किया गया. कोर्ट ने आरोपी लुटेरी दुल्हन को जेल भेज दिया. एएसआई संतोष मील ने बताया कि लुटेरी दुल्हन अमनदीप उर्फ गगनदीप के खिलाफ पिपराली भैरुजी बस स्टैंड निवासी सुरेश कुमार शर्मा ने थाने में रिपोर्ट पेश की थी. जिसमें बताया गया कि शादी के लिए सुरेश के परिजन युवती की तलाश में थे, तभी उसकी मुलाकात हनुमान नाम के युवक हुई. उसने सुरेश की शादी करवाने की बात कहते हुए उसे परिवार सहित श्रीगंगानगर बुला लिया.

दूसरी शादी रचाकर 12 दिन पति के घर रुकी, गहनों-नगदी सहित हुई फरार

वहां पहुंचने पर हनुमान ने राकेश नाम के एक शख्स से मिलवाया, जिसके जरिए उनकी मुलाकात गगनदीप से हुई. पसंद आने पर दोनों पक्षों में शादी के लिए सहमति बन गई. इसके बाद राकेश ने शादी के खर्चे के नाम पर तीन लाख रुपए मांगे, जिनमें से 53 हजार रुपए सुरेश ने राकेश व 8 हजार रुपए उसके सहयोगी भजन के अकाउंट में 15 मई को भेजा, बाकी बचे हुए 2.30 लाख रुपए राकेश को नगद दे दिए. इसके बाद सुरेश व गगनदीप शादी कर गांव आ गए. जहां 12 दिन बाद 27 मई को गगनदीप मायका चली गई. पीछे से जब सुरेश के परिजनों ने अलमारी खंगाली तो उसमें रखा 16 तोला सोना और 75 हजार की नगदी गायब मिले.

न्यायालय ने लुटेरी दुल्हन को भेजा जेल

सुरेश ने गगनदीप व राकेश से इस संबंध में बात की तो उन्होंने उल्टा उसे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे दी. जिसके बाद ठगी का अहसास होने पर सुरेश ने इसकी शिकायत दादिया पुलिस को दी. जांच अधिकारी एएसआई संतोष ने बताया कि रात में बस से गंगानगर आने की जानकारी मिली. इस पर गंगानगर पुलिस के सहयोग से उसे बस से उतरते समय ही गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि पूछताछ में गगनदीप ने पंजाब के फाजिल्का निवासी बलकार सिंह से पहली शादी व तीन बच्चे होना स्वीकार किया है. किसी बात को लेकर विवाद होने पर वह उसे छोड़ आई थी. इसके बाद ही उसने रुपयों के लिए सहयोगियों की मदद से सुरेश को झांसे में लिया.

रिपोर्ट: लक्की अग्रवाल

Trending news