Wedding Card Video: दूल्हे ने मेहमान को दिया ऐसा शादी का कार्ड, अंदर देखते ही उड़े होश; बोला- अब तो जरूर आऊंगा
Advertisement

Wedding Card Video: दूल्हे ने मेहमान को दिया ऐसा शादी का कार्ड, अंदर देखते ही उड़े होश; बोला- अब तो जरूर आऊंगा

Wedding Card Video: शादी के कार्ड (Wedding Card With Gift) में कुछ न कुछ यूनीक चीजें भी एड करवाते हैं ताकि कार्ड खोलने के बाद मेहमानों का मन प्रसन्न हो जाए. कुछ ऐसा ही इस वीडियो में भी देखने को मिला.

 

Wedding Card Video: दूल्हे ने मेहमान को दिया ऐसा शादी का कार्ड, अंदर देखते ही उड़े होश; बोला- अब तो जरूर आऊंगा

Wedding Card Viral Video: जब भी किसी के घर में शादी तय होती है तो मेहमानों को बुलाने के लिए सबसे पहले शादी का कार्ड (Wedding Card) छपवाया जाता है. कुछ लोग सस्ते शादी का कार्ड (Wedding Card Video) छपवाकर बांटना पसंद करते हैं, जबकि कुछ ऐसे भी होते हैं जो कार्ड पर ज्यादा पैसा खर्च करते हैं. शादी के कार्ड (Wedding Card With Gift) में कुछ न कुछ यूनीक चीजें भी एड करवाते हैं ताकि कार्ड खोलने के बाद मेहमानों का मन प्रसन्न हो जाए. अक्सर आपने अच्छे से अच्छे शादी के कार्ड के साथ ड्राई फ्रूट्स या फिर कुछ कीमती गिफ्ट देखते होंगे, लेकिन क्या आपने कभी ऐसा कार्ड देखा है जिसके साथ आपको एक लिकर की बोतल भी साथ में मिले.

Wedding Card के अंदर का नजारा अलग

इस बारे में जानकर आपके भी होश फाख्ता हो गए ना? सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब एक शख्स के घर में शादी का कार्ड (Wedding Card) आया तो उसने खोलने के लिए अपने मोबाइल कैमरा को भी साथ में ऑन कर लिया और फिर जैसे ही (Wedding Card Video) कार्ड खोलना शुरू किया तो लोग बेहद ही उत्सुक हो गए. मेहमान समेत अब लोगों के दिमाग में यह चलने लगा कि आखिर वेडिंग कार्ड के भीतर ऐसा क्या है? कार्ड को खोलते ही सबसे पहले तीन लीफ दिखाई दिए, जिसमें दूल्हा-दुल्हन के नाम, विवाह स्थल व रिश्तेदारों के नाम आदि लिखे हुए हैं. हालांकि अभी भी एक ट्विस्ट बाकी है.

 

 

शादी के कार्ड के साथ गिफ्ट में मिली ऐसी चीज

जैसे ही शख्स ने कार्ड (Wedding Card) के अंदर रखे तीन लीफ को हटाया तो नजारा कुछ और ही देखने को मिला. शादी के कार्ड (Liquor InWedding Card) के अंदर शराब की एक छोटी बोतल रखी हुई थी और साथ में ड्राइ फ्रूट्स भी रखे थे. इस कार्ड को देखने के बाद मेहमान समेत लोगों के होश उड़ गए. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को school.days__ नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 23 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया, जबकि कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news